ISL 2018-19: उद्घाटन मैच में केरला ब्लास्टर्स ने एटीके को 2-0 से हराया

मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले मैटेज पॉपलैटनिक को हीरो ऑफ द मैच चुना गया।

कल इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) के पांचवे सीजन का पहला मुकाबला एटीके और केरला ब्लास्टर्स के बीच कोलकाता के विवेकानंद युवा भारती क्रीड़ांगन (सॉल्ट लेक) में खेला गया। इस रोमांचक मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स ने एटीके को 2-0 से हराकर शानदार शूरूआत की। इस मैच में जीत के बाद केरला ब्लास्टर्स को 3 अंक मिले।

मैच का पहला हाफ गोल रहित रहा, पहले हाफ में कोई भी टीम गोल करने में सफल नही हुई। दूसरे हाफ में केरला ब्लास्टर्स ने एटीके पर दबाव बनाते हुए 2 गोल कर मैच जीत लिया। मैच का पहला गोल दूसरे हाफ के 77वें मिनट में मैटेज पॉपलैटनिक और 86वें मिनट में स्लाविसा स्टोजानोविच ने कर अपनी टीम को 2-0 से जीत दिलाई। मैच का पहला गोल में भी स्टोजानोविक के पास से ही हुआ था।

यह इंडियन सुपर लीग में केरला ब्लास्टर्स की एटीके पर 11 मैचो में दूसरी जीत है। पांच मैचों में उसे हार मिली है जबकि चार मैच ड्रा रहे है।

मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले मैटेज पॉपलैटनिक को हीरो ऑफ द मैच का अवार्ड, जयेश राणे को लिमिटलेस प्लेयर ऑफ़ द मैच और हालीचरन नर्ज़री को उनके बेहतरीन पास के लिए विनिंग पास ऑफ़ द मैच का अवॉर्ड दिया गया। अंडर-17 वर्ल्ड कप में भारत के लिए खेलने वाले धीरज ने इस मैच के जरिए उन्होंने आईएसएल में पदार्पण किया और उन्हें इमर्जिंग प्लेयर ऑफ़ द मैच का अवॉर्ड दिया गया।

अब केरला ब्लास्टर्स का अगला मैच 5 अक्टूबर को मुंबई सिटी एफसी से और एटीके का अगला मुकाबला नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी से 4 अक्टूबर को होगा। इंडियन सुपर लीग मे आज दो बार की चैंपियन चेन्नई एफसी और बेंगलुरु एफसी का मैच होगा।

सम्बंधित ख़बरे