WWE Fastlane मे होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में बड़ा बदलाव किया गया

अब कोफी किंग्सटन की जगह केविन ओवेन्स का सामना ब्रायन से WWE टाइटल के लिए होगा।

WWE Fastlane के मेन इवेंट में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में बड़ा बदलाव किया गया है। पिछले हफ्ते स्मैकडाउन में शेन मैकमैहन ने WWE Fastlane पेपर व्यू के लिए डेनियल ब्रायन और कोफी किंग्सटन के WWE टाइटल मैच का एलान किया था। इस हफ्ते स्मैकडाउन में दोनो सुपरस्टार्स के बीच इस मैच का कॉन्ट्रैक्ट साइनिंग होने वाली थी।

Shane and Brayn
Photo Source: WWE

डेनियल ब्रायन ने इस मैच का कॉन्ट्रैक्ट साइन कर चुके थे और कोफी साइन करने ही वाले थे कि तभी WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन का म्यूजिक बज गया और मिस्टर मैकमैहन बाहर आ गए। विंस मैकमैहन ने कोफी की तारीफ की लेकिन उन्हें कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से रोक दिया और बताया कि कोफी की जगह केविन ओवेन्स Fastlane में ब्रायन का सामना करेंगे। इसके बाद केविन ने कॉन्ट्रैक्ट साइन कर मैच ऑफिशियल कर दिया।

Photo Source: WWE

मिस्टर मैकमैहन के इस फैसले से कोफी के साथी जेवियर और बिग ई काफी नाराज हुए। कॉन्ट्रेक्ट साइन करने के बाद बैकस्टेज ओवेन्स ने स्टेफनी और शेन मैकमैहन से कोफी के साथ एक टैग टीम मैच की मांग की। इसके बाद स्मैकडाउन के मेन इवेंट में केविन ओवेन्स ने कोफी किंग्सटन के साथ टीम बनाकर एरिक रोवन और ब्रायन के खिलाफ मैच लड़ा। इस मैच में ओवेन्स ने ब्रायन पर स्टनर लगाकर जीत दर्ज की।

Photo Source: WWE

केविन ओवेन्स अक्टूबर 2018 से घुटने की चोट के कारण WWE रिंग से दूर थे। कुछ समय पहले WWE ने केविन ओवेन्स की चोट पर अपडेटेड देते हुए बताया कि ओवेन्स जल्द ही वापसी करेगे। ओवेन्स की वापसी इस अंदाज में होगी ये किसी ने नही सोचा था। अब ओवेन्स 11 मार्च (अमेरिका में 10 मार्च) को WWE Fastlane में ब्रायन से WWE टाइटल के लिए लड़ेंगे।

सम्बंधित ख़बरे