IPL Match Preview: आज रात 8 बजे कोलकाता और दिल्ली का होगा मुकाबला, जेसन रॉय समेत इन 3 खिलाड़ियों पर रहेगी सबकी नजरें

पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को हार का सामना करना पड़ा था

IPL 2018: इंडियन प्रीमियर लीग का रोमांच बढ़ता जा रहा है और आज इंडियन प्रीमियर लीग के 13 मुकाबले में कोलकाता के ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच मुकाबला खेला जाएगा। इस मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम अपनी जीत की लय को बरकरार रखने उतरेगी। वहीं दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स पिछले मैच में मिली हार को भुलाकर इस मैच को जीतना चाहेगी।

आज होने वाले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम एक बार फिर अपने सबसे विस्फोटक बल्लेबाज सुनील नारायण को पारी की शुरुआत करने उतारेगी। क्योंकि पिछले मैच में सुनील नारायण की जगह रॉबिन उथप्पा को पारी की शुरुआत में उतारा गया था। लेकिन कोलकाता नाइट राइडर्स का यह फैसला गलत साबित हुआ था। वही दिल्ली डेयरडेविल्स को आज एक बार फिर ग्लेन मैक्सवेल और जेसन रॉय से एक बार फिर आतिशी पारियों की उम्मीद रहेगी। Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500 रूपये का Paytm कैश

दिल्ली डेयरडेविल्स

Photo Source: BCCI/IPL

दिल्ली डेयरडेविल्स ने अपने पिछले मुकाबले में डिफेंडिंग चैंपियन मुंबई इंडियंस को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी थी और दिल्ली डेयरडेविल्स की इस जीत के हीरो इंग्लैंड के जेसन रॉय रहे थे। वही ऋषभ पंत ने भी 45 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली थी आज कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मुकाबले में भी दिल्ली डेयरडेविल्स की टीम ऋषभ पन्त, जेसन रॉय और ग्लेन मैक्सवेल से अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद कर रही है। पिछले मुकाबले में अनुपलब्ध रहने वाले क्रिष मोरिस भी इस मुकाबले में वापस आ चुके हैं।

प्लेइंग इलेवन: गौतम गंभीर(c), जैसन रॉय, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पन्त, ग्लेन मैक्सवेल, विजय शंकर, क्रिस मोरिस, राहुल तेवतिया, शाहदब नदीम, ट्रेंट बोल्ड और मोहम्मद शमी।

कोलकाता नाईट राइडर्स

Photo Source: BCCI/IPL

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए पिछले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम के सभी फैसले गलत साबित हुए थे। कोलकाता नाइट राइडर्स ने पिछले मुकाबले में सुनील नारायण की जगह रोबिन उथप्पा को पारी की शुरुआत करने भेजा था लेकिन उथप्पा अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे। आज होने वाले मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स के पुराने मुकाबले की गलतियों को भूल कर नई शुरुआत करने की उम्मीद रहेगी।

प्लेइंग इलेवन: क्रिस लीन, सुनील नारायण, रोबिन उथप्पा, शुभमन गिल, दिनेश कार्तिक, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, मिचेल जॉनसन, पीयूष चावला, शिवम मावी और कुलदीप यादव।  Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500 रूपये का Paytm कैश

 

सम्बंधित ख़बरे