हार्दिक पांड्या के चोट कारण क्रुणाल पांड्या को हो सकता है बड़ा फायदा, टीम इंडिया में हो सकती है वापसी

एशिया कप में पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या चोटिल हो गए थे

कल एशिया कप के पांचवें मैच में भारत और पाकिस्तान का आमना-सामना हुआ। कल हुए इस मैच में भारतीय टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या को कमर में चोट लग गई। इस कारण हार्दिक पांड्या को इस मैच के बीच से ही मैदान से स्ट्रेचर पर ले जाया गया।

बाद में भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अपने ट्विटर अकाउंट में ट्वीट करते हुए कहा कि हार्दिक पांड्या को कमर में गंभीर चोट आई है इस कारण हार्दिक पांड्या इस पूरे मैच में उपलब्ध नहीं रहेंगे। बीसीसीआई के इस ट्वीट के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि अब हार्दिक पांड्या एशिया कप 2018 से बाहर हो गए हैं और उनकी जगह किसी अन्य खिलाड़ी को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है।

Hardik Pandya Back Injury
Photo Source: BCCI

एशिया कप में हार्दिक पांड्या की स्थान पर हार्दिक पांड्या के बड़े भाई कुणाल पांड्या को भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है। क्योंकि कुणाल पांड्या भी हार्दिक पांड्या की तरह ऑलराउंडर है और वर्तमान समय में भारतीय टीम को एक अच्छे ऑलराउंडर की जरूरत है।

इससे पहले कुणाल पांड्या को इंग्लैंड दौरे पर भी भारतीय टीम में शामिल किया गया था। लेकिन इंग्लैंड दौरे पर कुणाल पांड्या को भारतीय प्लेइंग इलेवन में शामिल होने का मौका नहीं मिला था। लेकिन अब हार्दिक पांड्या के चोटिल होने के कारण कुणाल पांड्या को एक बार फिर भारतीय टीम में शामिल होने का मौका मिल सकता है।

Krunal Pandya Replace Hardik Pandya in Asia Cup
Photo Source: IPLT20

IPL 2018 में कुणाल पांड्या का प्रदर्शन अच्छा रहा था। कुणाल पांड्या ने IPL 2018 मुंबई इंडियंस की तरफ से 14 मैचों में 228 रन और 13 विकेट लिए थे। अगर एशिया कप 2018 में कुणाल पांड्या को हार्दिक पांड्या के स्थान पर टीम में शामिल किया जाता है तो कुणाल पांड्या के प्लेइंग इलेवन में मौका मिल सकता है।

अब आप कमेंट करके बताइये की हार्दिक पांड्या के स्थान पर क्रुणाल पंड्या को टीम में मौका देना चाहिए या नहीं।