कर्ट एंगल ने रोमन रेंस की बीमारी को लेकर बड़ी बात कही

रोमन रेंस ने पिछले हफ्ते रॉ में अपनी बीमारी का खुलासा किया था।

पिछले सप्ताह RAW में रोमन रेंस ने अपनी पुरानी बीमारी ल्यूकीमिया के चलते यूनिवर्सल टाइटल छोड़ते हुए WWE से ब्रेक ले लिया। रोमन के 22 अक्टूबर की Raw में अचानक बताया कि उन्हें ल्यूकीमिया की गंभीर बीमारी है और इसी की वजह से वो यूनिवर्सल चैंपियनशिप छोड़ रहे है

कर्ट एंगल ने हाल ही फैंस के साथ फेसबुक पर उनके सवालो के जवाब दिए। इस QNA के दौरान एक फैन ने कर्ट एंगल से रोमन रेंस की बीमारी को लेकर सवाल पूछा।

कर्ट एंगल ने इस फैन का जबाव देते हुए कहा “रोमन एक बहुत ही खास व्यक्ति है। वह लीडर थे, लेकिन कभी भी लीडर की तरह व्यवहार नहीं किया। वह हर किसी के साथ बातचीत करना पसंद करता था। वह अपने मैचों पर फीडबैक लेता था और दूसरों को उनके मैचों के बारे में सलाह देता। रोमन “the guy” है और हमेशा रहेगा। मुझे विश्वास है कि वह ल्यूकीमिया को हरा देगा, और बाद में जल्द ही वापस आ जाएगा।”

WWE हॉल ऑफ फेमर कर्ट एंगल ने रोमन के जल्द वापस लौटने की उम्मीद जताई है। फिलहाल रोमन रेंस बीमारी के चलते WWE से लंबे समय के लिए दूर हो गए है लेकिन कर्ट एंगल जल्द ही WWE रिंग में वापसी करने वाले है। 2 नवंबर को होने वाले क्रॉउन ज्वेल इवेंट में कर्ट वर्ल्ड कप टूर्नामेंट मैच का हिस्सा होगे।

सम्बंधित ख़बरे