ला लीग: बार्सिलोना ने मलागा को 2-0 से हराया, बार्सिलोना टॉप पर बरकरार

स्पेनिश क्लब बार्सिलोना ने स्पेनिश लीग ला लीगा में अपनी टॉप पोजीशन बनाए रखी है

Sportzpari कल स्पेनिश प्रीमियर लीग ला लीगा में बार्सिलोना और मलाग़ा के बीच लीग मैच खेला गया और इस मुकाबले में बार्सिलोना ने मलाग़ा को 2-0 से हरा दिया। इस मुकाबले में बार्सिलोना बिना लियोन मेसी के खेलने उतरा था क्योंकि हाल ही में लियोन मेसी की पत्नी ने एक बच्चे को जन्म दिया है। इस कारण लियोन मेसी इस कारणवश मेसी इस मैच के लिए उपस्थित नही थे।

बार्सिलोना और मलाग़ा के बीच हुए मैच में बार्सिलोना की तरफ से 2 गोल हुए। बार्सिलोना की तरफ से पहला गोल लुआस सुवारेज ने 15वे मिनट किया। इसके बाद बार्सिलोना की तरफ से दूसरा गोल 28वे मिनट में P Coutinho ने किया। इस मैच में मलाग़ा की तरफ सेे कोई गोल नही हुआ। लेकिन इस मैच में मलाग़ा के G Samu रेड कार्ड मिला। Also See- Premier League: एनिवर्सरी पर चेल्सी ने क्रिस्टल पेलेस को 2-1 से हराया

Player Ratings (SkySports)

मलाग़ा: रॉबर्टो (8), रिका (6), मिकेल (7), हर्नांडेज़ (6), रोजलेस (6), चोरि (7), इटुरा (6), लैनन (6), शमूएल (5), रोलन (6 ), एन-नेसरी (7)।

बार्सिलोना: टेर स्टीजेन (6), पिक (6), राकिकटिक (7), सर्जियो (6), सुरेज़ (8), डेम्बेले (7), कोथिंहो (7), पॉलिन्हो (7), जोर्डी अल्बा (7), रॉबर्टो (6), उमटिती (7)।

मैन ऑफ द मैच: लुइस सुआरेज़(बार्सिलोना)