WWE Evolution पीपीवी के लिए एक बड़े मैच का एलान हुआ

WWE की दो पुराने दुश्मनों के बीच विमेंस पेपर व्यू एवोल्यूशन में होगा मैच।

WWE ने अपने पहले ऑल विमेंस पेपर व्यू एवोल्यूशन के लिए एक और बडे मैच का एलान कर दिया है। WWE ने एलान किया है कि एवोल्यूशन पेपर व्यू में हॉल ऑफ फेमर लिटा का सामना 6 बार की विमेंस चैंपियन मिकी जेम्स से होगा।

इसके अलावा ऑल विमेंस पेपर व्यू एवोल्यूशन के लिए एलेक्सा ब्लिस और ट्रिश स्ट्रैटस के बीच मैच और मे यंग क्लासिक टूर्नामेंट के फाइनल मैच का भी एलान हो चुका है।

लिटा साल 2018 में दूसरी बार WWE रिंग में लड़ती हुई नजर आएंगी। इससे पहले लिटा ने जनवरी में विमेंस रॉयल रम्बल में सरप्राइज एन्ट्री की थी। लिटा और मिकी जेम्स के बीच 2006 के सर्वाइवर सीरीज पीपीवी में मैच हुआ था जो कि लिटा का रिटायमेंट मैच था।

लिटा ने 2018 में विमेंस रॉयल रम्बल में रिंग में वापसी करने से पहले WWE में आखरी बार 2012 में रॉ के 1000वे एपिसोड में हीथ स्लेटर के साथ इंटरजेंडेर मैच लड़ा था और जीत दर्ज की थी।

एवोल्यूशन पेपर व्यू का आयोजन 29 अक्टूबर (अमेरिका में 28 अक्टूबर) को किया जाएगा। 29 अक्टूबर को होने वाले पहले ऑल विमेंस पीपीवी मे RAW, स्मैकडाउन, NXT और पूर्व WWE विमेंस सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगी। इस पीपीवी में WWE के विमेंस डिवीजन के सभी टाइटल दाव पर होंगे।