WWE Crown Jewel इवेन्ट के भारत मे लाइव प्रसारण की पूरी जानकारी

WWE क्राउन ज्वेल पीपीवी की शूरूआत भारतीय समयानुसार रात 9:30 बजे से होगी।

WWE क्राउन ज्वेल इवेन्ट के लिए अब कुछ ही समय बाकी रह गया है। WWE क्राउन ज्वेल इवेन्ट का आयोजन 2 नवंबर यानी कल सऊदी अरब के रियाद शहर के किंग साउद यूनिवर्सिटी स्टेडियम में किया जायेगा। क्राउन ज्वेल WWE का सऊदी अरब में इस साल का दूसरा इवेन्ट होगा, इससे पहले अप्रैल में WWE ने सऊदी अरब में ग्रेटेस्ट रॉयल रम्बल इवेंट का आयोजन किया था।

इस इवेन्ट में दिग्गज शॉन माइकल्स 2010 के बाद पहली बार रिंग में उतरेंगे। शॉन माइकल्स ट्रिपल एच के साथ मिलकर ब्रदर्स ऑफ डिस्ट्रक्शन का सामना करेगे। इसके अलावा इस इवेन्ट कई बड़े सुपरस्टार्स जैसे एजे स्टाइल्स, ब्रॉक लैसनर सहित कई बड़े सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे साथ ही क्राउन ज्वेल में WWE का पहला वर्ल्ड कप टूर्नामेंट टूर्नामेंट भी होगा।

WWE क्राउन ज्वेल कितने बजे और किस चैनल पर लाइव आएगा ?

हर पीपीवी की तरह WWE क्राउन ज्वेल भी भारत मे लाइव आयेगा। भारतीय समयानुसार क्राउन ज्वेल के किक ऑफ शो की शुरुआत 2 नवंबर को रात 8:30 बजे से और मेन शो की शुरुआत 9:30 बजे से होगी। हर इवेन्ट की तरह इस इवेन्ट का भी लाइव प्रसारण हिंदी और इंग्लिश दोनों कमेंट्री में होगा।

2 नवंबर, 2018: रात 9:30 से Sony Ten1/ Ten1 HD पर इंग्लिश में लाइव

2 नवंबर, 2018: रात 9:30 से Sony Ten3/Ten 3 HD पर हिंदी में लाइव।

फैंस WWE क्राउन ज्वेल को लाइव TV के अलावा WWE नेटवर्क को सब्सक्राइब कर फुल HD में देख सकते है। इसके अलावा भारतीय फैंस WWE क्राउन ज्वेल को ऑनलाइन जिओ टीवी और सोनी लिव APP के जरिये भी देख सकते है।

सम्बंधित ख़बरे