WWE Crown Jewel में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में हुआ बड़ा बदलाव

2 नवंबर को होने वाले WWE Crown Jewel में WWE चैंपियनशिप के लिए डेनियल ब्रायन का सामना एजे स्टाइल्स से होना है, लेकिन आज हुए Smackdown मस डेनियल ब्रायन चोटिल हो गए

WWE का अगला बड़ा इवेंट WWE Crown Jewel 2 नवंबर को सऊदी अरब में होना वाला है। Crown Jewel में होने वाले WWE चैंपियनशिप मैच में पहले चैंपियन एजे स्टाइल्स का सामना डेनियल ब्रायन से होने वाला था। लेकिन आज हुए Smackdown में डेनियल ब्रायन चोटिल हो गए। इस कारण डेनियल ब्रायन WWE Crown Jewel से बाहर हो गए है।

डेनियल ब्रायन के Crown Jewel से बाहर हो जाने के बाद अब WWE चैंपियनशिप मैच में एजे स्टाइल्स का सामना समाओ जो से होगा। एजे स्टाइल्स और समाओ जो का अंतिम बार आमना सामना WWE Super Show Down में हुआ था। वहां पर एजे स्टाइल्स ने समाओ जो को हराकर WWE चैंपियनशिप डिफेंड की थी।

आपको बता दें कि आज हुए WWE Smackdown में एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन के बीच WWE चैंपियनशिप मैच हुआ था। इस मैच में एजे स्टाइल्स ने डेनियल ब्रायन को हराकर चैंपियनशिप डिफेंड की थीं। इस मैच के दौरान समाओ जो ने एजे स्टाइल्स और डेनिएल ब्रायन पर हमला कर दिया था। समाओ जो के हमले के दौरान डेनियल ब्रायन चोटिल हो गए।

एजे स्टाइल्स और डेनियल ब्रायन दोनो ने मिलकर समाओ जो को रोकने के कोशिश की। लेकिन दोनों मिलकर भी समाओ जो को रोक नहीं पाए और समाओ जो ने एजे स्टाइल्स को कोकिना क्लच में पकड़ लिया। इसके बाद समाओ जो ने WWE चैंपियनशिप को हाथों में पकड़कर अपनी दावेदारी ठोक दी।

सम्बंधित ख़बरे