Premier League: मैनचेस्टर युनाइटेड ने रोमांचक मुकाबले में लिवरपूल को हराया

कल खेले गए इंग्लिश प्रीमियर लीग के मुकाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने लिवरपूल को 2-1 से हरा दिया

Sportzpariकल इंग्लिश प्रीमियर लीग के मुक़ाबले में मैनचेस्टर यूनाइटेड ने लीवरपूल को 2-1 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही मैनचेस्टर यूनाइटेड के अब 30 मैचों में 65 पॉइंट हो गए है। इसके साथ है मैनचेस्टर यूनाइटेड अंकतालिका में 2 नंबर पर पहुँच गयी है। वही हार के बाद भी लिवरपूल अंकतालिका में मैनचेस्टर युनाइटेड के बाद तीसरे नंबर पर मौजूद है। लिवरपूल के 30 मैचों में 60 अंक है।

कल खेले गए एक मैच में पहला गोल मैनचेस्टर यूनाइटेड की तरह से देखने को मिला। मैनचेस्टर यूनाइटेड की तरफ से पहला गोल एम रेशफोर्ड ने 14 वे मिनट में किया, इसके बाद दूसरा गोल भी एम रेशफोर्ड ने 24वे मिनट में किया। लीवरपूल की तरफ से एकमात्र गोल 66वे मिनट में बिल्ली ने किया। Also See-Europa League: आर्सेनल ने एसी मिलान को 2-0 से हराया, 10 साल बाद हारा AC मिलान

प्लेयर रेटिंग्स(SkySports)

मैनचेस्टर यूनाइटेड: मैन्टीमिन (6), मैटिक (6), माता (6), रशफोर्ड (8), सांचेज, डी गिया (7), वेलेंसिया (6), बैली (7), स्मॉलिंग (7), यंग (8), लुककू (7), फेलैनी (6)।

लिवरपूल: कुरिअस (5), अलेक्जेंडर-अर्नोल्ड (5), लोवरैन (5), वान डीजेक (5), रॉबर्टसन (6), मिलनर (5), कैन (5), ऑक्सलेडे-चेम्बरलेन (5), सलाह (6 ), माने (5), फ़िरमिनो (5) विजनलड्यूम (5)।

मैन ऑफ द मैच: मार्कस रशफोर्ड(मैनचेस्टर यूनाइटेड)

सम्बंधित ख़बरे