पाकिस्तान के खिलाफ़ वनडे और टी20 सीरीज से बाहर हुए चोटिल मार्टिन गुप्टिल

पाकिस्तान के खिलाफ़ न्यूजीलैंड की टीम 21 अक्टूबर से टी20 सीरीज खेलेगी, टी20 सीरीज के बाद न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ 3 वनडे और 3 टेस्ट मैच की सीरीज खेलेगी।

वेलिंगटन: पाकिस्तान के खिलाफ 21 अक्टूबर से शुरू होने वाली टी-20 और वनडे सीरीज के लिए न्यूजीलैंड टीम को बड़ा झटका लगा है। न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज चोट के कारण पाकिस्तान के खिलाफ आगामी वनडे और T20 सीरीज से बाहर हो गए हैं।

कल न्यूजीलैंड के चीफ़ सलेक्टर गेविन लार्सन ने कहा कि पाकिस्तान के खिलाफ वनडे और टी-20 सीरीज हमें मार्टिन गुप्टिल को चोट के कारण बाहर करना पड़ा है। मार्टिन गुप्टिल का चोटिल हो जाना हमारे लिए दुखद है। गर्मियों के दौरान न्यूजीलैंड को बहुत सी सीरीज खेलनी है और हम मार्टिन गुप्टिल को लेकर कोई लापरवाही नहीं कर सकते है। इसलिए उन्हें पाकिस्तान के खिलाफ़ आराम दिया जा रहा है।

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड की टीम 21 अक्टूबर से संयुक्त अरब अमीरात में पाकिस्तान के खिलाफ T20 सीरीज खेलने वाली है और इस टी20 सीरीज में मार्टिन गुप्टिल को शामिल किया गया था। T20 सीरीज के बाद न्यूजीलैंड की टीम पाकिस्तान के खिलाफ तीन एकदिवसीय और तीन टेस्ट मैचों की सीरीज खेलेगी। हालांकि मार्टिन गुप्टिल न्यूजीलैंड टेस्ट टीम का हिस्सा नहीं है।

सम्बंधित ख़बरे