WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के पहले राउंड का पूरा मैच कार्ड

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट की शुरुआत कल से होगी, और इस टूर्नामेंट के पहले मैच मे फिन बैलर और साशा बैंक्स का सामना नटालिया और शिंस्के नाकामुरा से होगा। 

WWE मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट की शुरुआत कल से होने वाली है। इस टूर्नामेंट के लिए WWE ने टीमो का एलान पहले ही कर दिया और अब WWE ने इस टूर्नामेंट के पहले राउंड का मैच कार्ड भी सामने आ गया है। इस टूर्नामेंट के पहले मैच मे फिन बैलर और साशा बैंक्स का सामना नटालिया और शिंस्के नाकामुरा से होगा।

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट की शुरुआत 17 जनवरी (यूएस मे 16 जनवरी) से हर हफ्ते स्मैकडाउन लाइव के बाद होगी। इस टूर्नामेंट मे राॅ और स्मैकडाउन की 6-6 टीमो ने हिस्सा लिया है। इस टूर्नामेंट के पहले राउंड छह हफ्तो तक चलेगा। और इस टूर्नामेंट के कुल 12 एपिसोड टेलिकास्ट किए जाएगे। इस टूर्नामेंट के हर एपिसोड करीब 20 मिनट का होगा। इस टूर्नामेंट का लाइव प्रसारण फेसबुक के जरिए किया जाएगा। इस टूर्नामेंट को जीतने वाली टीम को  ईनामी राशि के रूप में 1 लाख डॉलर दीए जाएगे जिसे वह टीम अपने पंसद की किसी भी चैरिटी को दान कर सकते है।

Wwe Mixed match challenge tournament card
Image Credit-WWE

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट की शुरुआत कल से होगी, इस टूर्नामेंट के पहले राउंड मे राॅ की टीम का मैच स्मैकडाउन की टीम से होगा। इस टूर्नामेंट के नियम आम मिक्सड मैच की तरह ही होगे, मतलब पुरूष रैसलर पुरूष से और महिला रैसलर महिला से लडेगे। पहले राउंड के समाप्त होने के बाद क्वार्टर फाइनल मुकाबले 7वे, 8वे और 9वे हफ्ते मे लडे जाएगे। सेमीफाइनल मुकाबले 10वे और 11वे मे और फाइनल मुकाबला 12वे हफ्ते मे लडा जाएगा। इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल मे एक टीम को दूसरा मौका फैंस वोटिंग के जरिए दिया जाएगा।

Also see- कल होने वाले स्मैकडाउन लाइव के लिए तीन बडे मैचो का एलान हुआ

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के पहले राउंड के मैच इस तरह होगे।

पहला हफ्ता- फिन बैलर, साशा बैंक्स vs शिंस्के नाकामुरा, नटालिया

दूसरा हफ्ता- द मिज़, असुका vs कार्मेला, बिग ई

तीसरा हफ्ता- ब्रॉन स्ट्रोमैन, एलेक्सा ब्लिस vs सैमी जेन, बैकी लिंच

चौथा हफ्ता- गोल्डस्ट, एलिसा फॉक्स vs जिम्मी उसो, नेओमी

पांचवां हफ्ता– इलायस, बेली vs रूसेव, लाना

छठां हफ्ता- अपोलो क्रूज़, नाया जैक्स vs बॉबी रूड, शार्लेट फ्लेयर