ISL 2018: केरला ब्लास्टर्स और दिल्ली डायनामोज के बीच मुकाबला 1-1 से ड्रा

Indian Super League 2018 के 13वे मुकाबले में दिल्ली और केरला के बीच मुकाबला 1-1 की बराबरी पर खत्म हुआ

Indian Super League 2018, Kerala Blasters FC vs Delhi Dynamos FC: इंडियन सुपर लीग 2018 में कल कोच्चि में 13वे मुकाबले में केरला ब्लास्टर्स एफसी और दिल्ली डायनामोज का आमना-सामना हुआ। दिल्ली और केरला के बीच खेला गया यह मुकाबला एक-एक की बराबरी पर समाप्त हुआ।

केरला ब्लास्टर्स एफसी और दिल्ली डायनामोज के बीच हुए इस मुकाबले में पहला गोल दिल्ली डायनामोज की तरफ से हुआ। दिल्ली डायनामोज के सीके विनीत में 48 मिनट में गोल करते हुए दिल्ली की टीम को मैच में 1-0 की बढ़त दिला दी। इसके बाद लंबे समय तक दिल्ली की यह बढ़त कायम रही, लेकिन मैच के खत्म होने से कुछ देर पहले केरला के आंद्रेजा कलुजेरोविक ने 84वे मिनट में गोल कर केरला को बराबरी पर ला दिया।

अंद्रेजा के गोल के बाद मैच में कोई अन्य गोल नहीं हो सका और यह मैच 1-1 से ड्रा हो गया। इस मैच के बाद केरला ब्लास्टर्स के इंडियन सुपर लीग 2018 में तीन मैचों में एक जीत और दो ड्रा के साथ 5 अंक हो गए हैं और वह अंक तालिका में दूसरे स्थान पर पहुंच गई है। वहीं दिल्ली डायनामोज की टीम के लिए यह दूसरा ड्रा मैच था। इस मैच के बाद दिल्ली की टीम अंकतालिका में 3 मैचों में एक हार और दो ड्रा के साथ 8वे नंबर पर बरकरार है।

सम्बंधित ख़बरे