WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के लिए दो बड़े मैचो का एलान हुआ

मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन के शुरुआती दो मुकाबलो का एलान माइक रोम ने किया।

WWE मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन की 18 सितंबर (भारत में 19 सितंबर) से शुरुआत होने वाली है। WWE ने इस टूर्नामेंट के पहले राउंड के शुरुआती दो मैचों का ऐलान कर दिया है।

WWE ने एलान किया है कि मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन के पहले एपिसोड में ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस का सामना केविन ओवेन्स और नटालिया से होगा। इसके अलावा WWE चैंपियन एजे स्टाइल्स और SmackDown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का सामना जिमी उसो और नाओमी से होगा।

मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन के हर एपिसोड में दो मैच होंगे। इस टूर्नामेंट ब्रॉन स्ट्रोमैन, एलेक्सा ब्लिस और जिमी उसो और नाओमी पहले सीजन की टीम है। जिमी उसो और नाओमी को ब्रॉन स्ट्रोमैन और एलेक्सा ब्लिस ने सेमीफाइनल में द मिज और असुका की टीम से हारने से पहले दूसरे राउंड में हराकर टूर्नामेंट से बाहर किया था।

शार्लेट फ्लेयर और नटालिया भी इस टूर्नामेंट के पहले सीजन का हिस्सा थी। शार्लेट फ्लेयर के पहले सीजन के पार्टनर बॉबी रूड, जबकि नटालिया के पार्टनर नाकामुरा थे। शार्लेट फ्लेयर और बॉबी रूड को फाइनल में द मिज, असुका से और नटालिया, नाकामुरा को पहले राउंड में फिन बैलर और साशा बैंक्स से हार का सामना करना पड़ा था।

बता दे मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन की शुरुआत 18 सितंबर (भारत में 19 सितंबर) से होगी। इस बार इस टूर्नामेंट में 10 टीमे हिस्सा लेंगी, इसका फाइनल मुकाबला टीएलसी पीपीवी में लड़ा जाएगा।