चोट के कारण मिक्स्ड मैच चैलेंज टूर्नामेंट से बाहर हुई यह बड़ी सुपरस्टार

चोटिल साशा बैंक्स की जगह मिकी जेम्स को इस टूर्नामेंट में शामिल किया गया है।

मिक्सड मैच चैलेंज सीजन 2 के शुरू होने से कुछ दिन पहले खबर आई थी एलेक्सा ब्लिस चोटिल हो गई हैं जिस वजह से हुआ इस टूर्नामेंट का हिस्सा नहीं बन सकती हैं उनकी जगह एबर मून को टूर्नामेंट में शामिल किया गया था। अब मिक्सड मैच चैलेंज सीजन 2 के दूसरे हफ्ते से पहले साशा बैंक्स चोटिल हो गई हैं और इस वजह से वो टूर्नामेंट से बाहर हो गई है।

WWE ने सोशल मीडिया में वीडियो शेयर करते हुए इस बात की जानकारी दी है इस टूर्नामेंट में साशा बैंक्स की जगह मिकी जेम्स लेंगी। अगले हफ्ते मिक्स्ड मैच टूर्नामेंट में मिकी जेम्स साशा बैंक्स के पार्टनर बॉबी लैश्ले के साथ मिलकर एलिसा फॉक्स और जिन्दर महल का सामना करेंगे।

हालांकि साशा बैंक्स को चोट कैसे लगी है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है। साशा बैंक्स ने टीवी पर अपना आखिरी मैच 3 सितंबर को RAW एपिसोड में लड़ा था। साशा बैंक्स की चोट कब तक ठीक हो जाएगी इस बारे में भी अभी तक कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

साशा बैंक्स इस टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद मिकी जेम्स को इस टूर्नामेंट में शामिल किया गया है। मिकी जेम्स पहली बार इस टूर्नामेंट का हिस्सा बनी है। मिकी जेम्स के साथ उनके पार्टनर बॉबी लैश्ले भी पहली बार इस टूर्नामेंट का होंगे। बॉबी लैश्ले और मिकी जेम्स का सामना इस टूर्नामेंट के पहले राउंड में जिंदर महल और एलिसा फॉक्स से होगा, इसके अलावा एक अन्य मैच में द मिज और असुका का सामना आर ट्रुथ, कार्मेला से होगा।