WWE Mixed Match Challenge रिजल्ट्स: 07 नवंबर 2018

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के इस सीजन में हर हफ्ते दो मैच लड़े जाते है।

आज मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे सीजन का 8वा हफ्ता था। हर हफ्ते स्मैकडाउन के बाद मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के मैच लड़े जाते है जिसको फैन्स फेसबुक के जरिये लाइव देख सकते है। मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के इस सीजन में हर हफ्ते दो मैच लड़े जाते है आइये जानते है मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट में आज हुए मैचो के परिणाम पर।

बॉबी लैश्ले और मिकी जेम्स Vs बेली और फिन बैलर

Mickie James & Bobby Lashley
Image Credit- WWE

इस हफ्ते टूर्नामेंट का पहला मैच बॉबी लैश्ले और मिकी जेम्स Vs बेली और फिन बैलर के बीच हुआ। इस मैच में जीत बॉबी लैश्ले की टीम की हुई। इस मैच में बॉबी लैश्ले के टीम के कार्नर पर लियो रस भी मौजूद थे। रस ने मैच में कई बार दखल भी दी, इस दौरान एक ऐसा मौका भी आया जब बेली ने लियो रस पर अपना मूव लगाया। मैच के अंत मे जेम्स ने बेली पर अपना फिनिशिंग मूव लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई।

आर ट्रुथ और कार्मेला Vs जिमी उसो और नाओमी

Naomi & Jimmy Uso
Image Credit- WWE

इन दोनों टीमो के बीच मैच ज्यादा समय तक नही चला। नाओमी ने कार्मेला को पिन कर आसानी से अपनी टीम को जीत दिला दी। मैच के दौरान दोनो टीमो ने रैप बैटल और डांस भी किया। जिमी उसो और नाओमी की इस टूर्नामेंट में चार मैचों में दूसरी जीत है वही आर ट्रुथ और कार्मेला को अब तक इस टूर्नामेंट के एक भी मैचो में जीत नही मिली है।

सम्बंधित ख़बरे