WWE मिक्सड मैच चैलेंज रिजल्टस: द मिज और असुका VS फिन बैलर और साशा बैंक्स

मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का सातवा मुकाबला द मिज और असुका VS फिन बैलर और साशा बैंक्स के बीच हुआ।

आज मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट के दूसरे राउंड की शुरूआत हुई। यह मैच फिन बैलर और साशा बैंक्स VS द मिज और असुका के बीच हुआ। ये दोनो टीमे राॅ ब्रांड की थी।

इस मैच के लिए सबसे पहले रिंग मे फिन बैलर और साशा बैंक्स आए। इसके बाद असुका और द मिज आए। मैच की शुरूआत द मिज और फिन बैलर ने की। मैच मे सभी सुपरस्टार ने शानदार प्रदर्शन किया। मैच के अन्त मे फिन बैलर ने मिज पर अपना फिनिशर मूव लगा कर कवर किया लेकिन असुका ने मिज को पिन होने से बचा लिया। इसके बाद साशा बैंक्स रिंग मे आ जाती है और असुका पर अपना सबमीशन मूव लगा देती है और इधर फिन बैलर भी मिज पर सबमीशन लगा देते है। लेकिन असुका खुद को बचा कर साशा बैंक्स पर सबमीशन लगा देती है इससे फिन का ध्यान भटक जाता और मिज बैलर को रोल कर पिन कर लेते है और मैच जीत लेते है। और इसी के साथ मिज और असुका इस टूर्नामेंट के सेमीफाइनल राउंड मे पहुंच गये है।

यह भी पढे: WWE फास्टलेन पीपीवी मे WWE चैम्पियनशिप मैच का हिस्सा होगे जाॅन सीना

ये मिक्सड मैच चैलेंज टूर्नामेंट का सातवा हफ्ता था। इस हफ्ते के मैच की लाइव व्यूवरशिप मे एक बार फिर गिरावट देखने को मिली है इस हफ्ते मिक्सड मैच चैलेंज की व्यूवरशिप 62,200 रही जबकी पिछले हफ्ते इस टूर्नामेंट की व्यूवरशिप 76,500 थी।

अगले हफ्ते इस टूर्नामेंट का दूसरा क्वार्टर फाइनल मैच लडा जाएगा। यह मैच स्मैकडाउन लाइव की टीम जिमी उसो और नओमी vs राॅ की टीम ब्रॉन स्ट्रोमैन और राॅ विमेन्स चैम्पियन एलेक्सा ब्लिस के बीच होगा।

यह भी पढेWWE SmackDown रिजल्ट्स: 28 फरवरी 2018, जॉन सीना vs एजे स्टाइल्स

सम्बंधित ख़बरे