Raw मे समरस्लैम के लिए तीन बड़े मैचो का ऐलान हुआ, देखे अपडेटेड मैच कार्ड

समरस्लैम पेपर व्यू का आयोजन 19 अगस्त (भारत मे 20 अगस्त) को किया जयेगा।

इस हफ्ते रॉ मे समरस्लैम को लेकर काफी बिल्डअप देखने को मिला। रॉ मे कई शानदार मैच देखने को मिले साथ ही समरस्लैम पीपीवी तीन बड़े मैचो का एलान किया गया। इनमे से दो मैच एक्सट्रीम रूल्स पीपीवी के रीमैच है।

समरस्लैम पेपर व्यू एक बार फिर से सैथ रॉलिंस और डॉल्फ जिगलर के बीच WWE इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए  मैच होगा। एक्सट्रीम रूल्स में रॉलिंस  और डॉल्फ जिगलर के बीच इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप के लिए  30 मिनट का आयरन मैच हुआ था, जहा जीत डॉल्फ जिगलर की हुई थी।

समरस्लैम के लिए ब्रॉन स्ट्रोमैन के मैच का एलान भी कर दिया गया है। ये मैच बाकी मैचो से अलग होगा क्योंकि समरस्लैम मे होने अपने मैच मे ब्रॉन स्ट्रोमैन अपने मनी इन द बैंक ब्रीफकेस को डिफेंड करेंगे। रॉ मे केविन ओवंस ने स्टेैफनी मैकमैहन से इस मैच की मांग की थी और स्टैफनी ने  इस मैच के लिए हामी भर दी। अब समरस्लैम ब्रॉन स्ट्रोमैन और केविन ओवंस के बीच एक बार फिर से मैच होगा जहा ओवंस मनी इन द बैंक जीतने का मौका होगा।

आखरी मैच का ऐलान रोमन रेंस और ब्रॉक लैसनर के बीच यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए हुआ है। रॉ रोमन रेंस ने बॉबी लैश्ले  को हराकर ये मौका हासिल किया है।

समरस्लैम 2018 का अपडेट मैच कार्ड

1 – रॉ विमेंस चैंपियनशिप मैच: एलेक्सा ब्लिस (C) Vs रोंडा राउजी बनाम

2 – यूनिवर्सल चैंपियनशिप मैच: ब्रॉक लैसनर  (C) Vs रोमन रेंस

3 – इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियनशिप मैच: डॉल्फ जिगलर (C) Vs सैथ रॉलिंस

4 – WWE चैंपियनशिप मैच: एजे स्टाइल्स (C) Vs TBA

5 – स्मैकडाउन टैग टीम चैंपियनशिप मैच:  ब्लजिन ब्रदर्स (C) Vs TBA

6 – मनी इन द बैंक कॉन्ट्रैक्ट मैच: ब्रॉन स्ट्रोमैन (C) Vs  केविन ओवंस