Pro Kabaddi 2017 में सर्वाधिक रेड पॉइंट लेने वाले टॉप-05 रेडर्स

प्रो कबड्डी लीग 2017 के 132 में से 85 मैच खेले जा चुके हैं और प्रो कबड्डी इतिहास में प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 सबसे सफल रहा है। प्रो कबड्डी सीजन 5 प्रो कबड्डी इतिहास का सबसे लंबा सीजन भी है। प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में बहुत सारे नए नए खिलाड़ियों को मौका मिला है और इनमें से कुछ खिलाड़ियों ने अपना नाम भी बनाया है।

प्रो कबड्डी सीजन 5 में अब तक पटना पायरेट्स और गुजरात की टीम ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है। इन टीमों के अच्छे प्रदर्शन की वजह उनके खिलाड़ी रहे हैं क्योंकि पटना पायरेट्स की ओर से पटना पाइरेट्स के कप्तान प्रदीप नरवाल ने अब तक प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में लाजवाब प्रदर्शन किया है और अब तक प्रदीप नरवाल ने ही प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में सर्वाधिक रेड पॉइंट लिए हैं।

आइए देखते हैं प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में सर्वाधिक रेड पॉइंट लेने वाले को पांच खिलाडी

1. प्रदीप नरवाल-  प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में पटना पायरेट्स के कप्तान प्रदीप नरवाल ने अब तक 15 मैचों में 202 रेड पॉइंट लिए हैं।

2. रोहित कुमार-  बेंगलुरु बुल्स की ओर से प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में रोहित कुमार ने सर्वाधिक रेड पॉइंट लिए हैं। रोहित कुमार ने अब तक सीजन 5 में 15 मैचों में 125 रेड पॉइंट लिए हैं।

3. राहुल चौधरी-  प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में तेलुगु टाइटंस के कप्तान राहुल चौधरी ने अब तक 17 मैचों में 121 रेड पॉइंट लिए हैं।

4. मोनु गोयत- प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में पटना पायरेट्स के रेट की हड्डी बन चुके मोनू गोयत ने अब तक 15 मैचों में 118 रेड पॉइंट लिए हैं।

5. मनिंदर सिंह-  प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में बंगाल वॉरियर्स के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी मनिंदर सिंह ने अब तक 14 मैचों में 117 रेड पॉइंट लिए हैं।

Related Posts