Sportzpari
Sportzpari.com Is A Indian Sports News Site.

प्रो कबड्डी लीग सीजन-05 में सर्वाधिक टैकल पॉइंट लेने वाले टॉप-05 खिलाड़ी

प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में अब तक विशाल भारद्वाज में सर्वाधिक टेकल पॉइंट लिए हैं

प्रो कबड्डी लीग सीजन 5 में अब तक आधे से ज्यादा मुकाबले खेले जा चुके हैं और अब धीरे-धीरे प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 समाप्ति की ओर बढ़ रहा है। प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में बहुत सारे नए नए खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है और अपनी टीम के लिए अहम मौकों पर पॉइंट लिए हैं।

प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में अबतक पटना पायरेट्स की टीम ने जबरदस्त प्रदर्शन किया है और पटना की टीम ने कोर्ट पर हर क्षेत्र में अपना दबदबा बनाए रखा है। पटना पायरेट्स की टीम ने अब तक प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में 16 मैचों में 636 टेबल पॉइंट अपने नाम किए हैं। लेकिन इन सब के बावजूद प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में सर्वाधिक टेकल पॉइंट लेने के मामले में पटना पायरेट्स के डिफेंडर टॉप 5 की लिस्ट में नहीं आते हैं।

आइए देखते हैं प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में सर्वाधिक टेकेल पॉइंट लेने वाले टॉप 5 खिलाड़ी

1. विशाल भारद्वाज-  प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में सर्वाधिक टेकल पॉइंट तेलुगु टाइटंस के लेफ्ट कॉर्नर डिफेडर विशाल भारद्वाज ने लिए हैं। विशाल भारद्वाज ने अब तक प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में 17 मैचों में 53 टेकल पॉइंट लिए हैं।

2. सुरेंद्र नाडा-  प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में हरियाणा स्लीटर्स की ओर से खेलते हुए सुरेंद्र नाडा ने अब तक 14 मैचों में 51 टेकल पॉइंट लिए हैं।

3. सुरजीत सिंह-  प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में बंगाल वॉरियर्स की ओर से बतौर राइट कार्नर डिफेंडर खेलने वाले सुरजीत सिंह ने अब तक 16 मैचों में 47 टैकल पॉइंट लिए है।

4. अबूहर मुहाजिर सिंगर- प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में गुजरात फॉर्चुनजायन्त की ओर आए बतौर डिफेंडर खेलने वाले ईरान के अबूहर मुहाजिर सिंगर ने अब तक सीजन 05 में 15 मैचों में 44 पॉइंट लिए है।

5. अमित हुड्डा- प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 में तमिल तलायवास की ओर से बतौर राइट डिफेंडर्स खेलने वाले अमित हुड्डा ने अब तक प्रो कबड्डी लीग सीजन 05 में 11 मैचों में 40 रेडर्स का शिकार किया है।

You might also like