वेस्टइंडीज के खिलाफ वापसी से पहले विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी

पिछले कुछ समय से महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में अच्छा नहीं रहा है

भारत और वेस्टइंडीज के बीच होने वाली एकदिवसीय सीरीज में अभी 2 सप्ताह का समय बचा हुआ है। इस कारण भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी झारखंड की तरफ से एक बार फिर घरेलू क्रिकेट खेलते हुए नजर आएंगे। वनडे सीरीज से पहले महेंद्र सिंह धोनी झारखंड की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेंगे।

मुंबई मिरर में छपी एक रिपोर्ट के मुताबिक महेंद्र सिंह धोनी विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट मैचों में झारखंड की टीम का हिस्सा होंगे। आपको बता दें कि विजय हजारे ट्रॉफी में झारखंड ग्रुप सी का हिस्सा है और झारखंड अपना आखिरी ग्रुप में 11 अक्टूबर को सर्विसेज के खिलाफ खेलेगी। इसके बाद 14 अक्टूबर से विजय हजारे ट्रॉफी के नॉकआउट मुकाबले खेले जाएंगे।

इस साल महेंद्र सिंह धोनी ने 15 एकदिवसीय और सात टी20 मैच खेले हैं। लेकिन इस साल खेलने इन मैचों में महेंद्र सिंह धोनी का प्रदर्शन बहुत खराब रहा है। इस कारण महेंद्र सिंह धोनी का विजय हजारे ट्रॉफी में खेलना उनके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है।

क्योंकि वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिवसीय और टी-20 सीरीज के बाद भारतीय टीम को ऑस्ट्रेलिया दौरा करना है और ऑस्ट्रेलिया दौरे से पहले भारतीय टीम के सभी खिलाड़ियों को अपने सर्वोच्च फॉर्म में होना जरूरी है।