IND vs AUS: एडिलेड वनडे में गुस्सा हुआ एमएस धोनी, खलील अहमद को सुनाई खरी खोटी, देखें वीडियो

एडिलेड वनडे मैच में ड्रिंक्स ब्रेक के दौरान खलील अहमद ड्रिंक्स लेकर मैदान पर आए थे

भारतीय टीम ने कल एडिलेड में खेले गए दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया को 6 विकेट से करारी शिकस्त दी। कल खेले गए दूसरे वनडे मैच में भारतीय टीम के लिए कप्तान विराट कोहली ने 104 और महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 55 रनों की पारी खेली। वहीं गेंदबाजी में भुवनेश्वर कुमार ने सर्वाधिक 4 विकेट लिए।

एडिलेड वनडे में मैच का रोमांच अंतिम और तक गया और भारतीय टीम को अंतिम ओवर में जीतने के लिए 7 रनों की जरूरत थी। लेकिन महेंद्र सिंह धोनी ने पहली गेंद पर ही छक्का लगाकर टीम इंडिया को आसान जीत दिला दी और तीन वनडे मैचों की सीरीज को एक-एक से बराबर कर दिया।

महेंद्र सिंह धोनी ने दूसरे वनडे मैच में अपनी 55 रनों की पारी के दौरान दो छक्के लगाए। मैच के आखिरी ओवरों में धोनी को थोड़ी परेशानी महसूस हुई और फिजियो को बुलाना पड़ा। इसी समय ड्रिंक्‍स ब्रेक हुआ जिसमें खलील अहमद मैदान पर रिफ्रेशमेंट्स लेकर आए। वह जब दूसरे छोड़ पर खड़े कार्तिक को पानी पिलाने गए तो पिच पर चलते हुए गए। यह देख धोनी नाराज हो गए और वापस जाते खलील को डांट लगाई।

बताते चलें कि एडिलेड वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए शॉन मार्श की शतकीय पारी की बदौलत निर्धारित 50 ओवरों में 9 विकेट खोकर 298 रन बनाए थे। इसके जवाब में भारतीय टीम में विराट कोहली और महेंद्र सिंह धोनी की शानदार पारियों की बदौलत 49.2 ओवर में यह लक्ष्य हासिल कर लिया

Play and Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे