न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे टी20 में महेंद्र सिंह धोनी ने बनाया अनचाहा रिकॉर्ड

तिरुवनंतपुरम: भारत और न्यूजीलैंड के बीच कल तिरुवंतपुरम के ग्रीन फील्ड क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए तीसरे टी-20 मैच में भारत ने न्यूजीलैंड को 6 रन से हराकर टीम टी20 मैचों की सीरीज अपने नाम कर लिया। बारिश के चलते यह मैच सिर्फ 8-8 ओवरों का हुआ था। इस मैच में भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 8 ओवर में 5 विकेट खोकर 67 रन बनाए और न्यूजीलैंड को 68 रनों का लक्ष्य दिया। लक्ष्य के जवाब में न्यूजीलैंड की टीम निर्धारित 8 ओवर में छह विकेट खोकर 61 रन ही बना सकी और इस मैच को 6 रन से हार गई।

भारत की तरफ से कल हुए इस मैच में कुल 7 बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी की जिनमें पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी शामिल है। कल महेंद्र सिंह धोनी भारतीय पारी के 8वे ओवर में बल्लेबाजी करने उतरे। लेकिन कल हुए मैच में महेंद्र सिंह धोनी एक भी गेंद नहीं खेल पाए और बिना कोई गेंद खेले नॉट आउट ही पवेलियन में लौट गए।

2004 में अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत करने वाले महेंद्र सिंह धोनी के लिए यह पहली बार था जब वह मैदान पर उतरे और बिना कोई गेंद खेले वापस लौट गए। कल हुए मैच के पहले ऐसा कभी नहीं हुआ था कि महेंद्र सिंह धोनी मैदान पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरे हैं और बिना कोई गेंद खेले और बिना कोई रन बनाए वापस पवेलियन में लौट गए हैं।

Related Posts