Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

एम एस धोनी ने बल्ले की जगह पिस्तौल उठाकर कर डाली धड़ाधड़ फायरिंग

ओह कोलकाता में धोनी ने कर डाली दनादन फायरिंग जानकर हैरान रह जाएंगे आप

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को आपने पहले मैदान में बल्ले से धड़ाधड़ फायरिंग करते हुए देखा होगा क्योकि धोनी के बल्ले से लगने के बाद गेंद गोली की तरह ही सीमा रेखा के पार जाती है लेकिन धोनी ने इस बार बल्ले से फायरिंग नहीं करते हुये पिस्तौल उठाकर एकदम सटीक निशाने पर धड़ाधड़ फायरिंग कर डाली। यह सब जानकर आप हैरान हो जाएंगे क्योकि धोनी ने काम ही कुछ ऐसा ही किया है।

दरअसल महेंद्र सिंह धोनी कल का अभ्यास सत्र बारिश के भेंट चढ़ने के कारण मैदान से सीधा कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में चले गए और वहाँ जाकर धोनी पिस्टल लेकर शूटिंग करने लगे।

MS dhoni shuting
शूटिंग करते हुए महेंद्र सिंह धोनी ©youtube

कोलकाता पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा की महेंद्र सिंह धोनी समय निकाल कर पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में आए और यहां आकर उन्होंने अत्याधुनिक शूटिंग रेंज में शूटिंग करने का अभ्यास किया। कोलकाता पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने एक प्रोफ़ेशनल शूटर की तरह शूटिंग की और कोलकाता पुलिस कर्मियों के साथ बात करके उनकी हौसला अफजाई भी की।

कोलकाता के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि धोनी इससे पहले भी एक बार साल 2010 में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में आ चुके हैं और धोनी की दूसरी बार मेजबानी भी बहुत शानदार रही। पुलिस अधिकारी ने कहा धोनी एक बहुत ही अच्छे निशानेबाज है और उन्होंने यहाँ आकर हम सब को प्रेरित किया। धोनी ने अत्याधुनिक पीटीएस शूटिंग रेंज में 10 और 25 मीटर की रेंज में निशानेबाजी की।