एम एस धोनी ने बल्ले की जगह पिस्तौल उठाकर कर डाली धड़ाधड़ फायरिंग

कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी को आपने पहले मैदान में बल्ले से धड़ाधड़ फायरिंग करते हुए देखा होगा क्योकि धोनी के बल्ले से लगने के बाद गेंद गोली की तरह ही सीमा रेखा के पार जाती है लेकिन धोनी ने इस बार बल्ले से फायरिंग नहीं करते हुये पिस्तौल उठाकर एकदम सटीक निशाने पर धड़ाधड़ फायरिंग कर डाली। यह सब जानकर आप हैरान हो जाएंगे क्योकि धोनी ने काम ही कुछ ऐसा ही किया है।

दरअसल महेंद्र सिंह धोनी कल का अभ्यास सत्र बारिश के भेंट चढ़ने के कारण मैदान से सीधा कोलकाता पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में चले गए और वहाँ जाकर धोनी पिस्टल लेकर शूटिंग करने लगे।

MS dhoni shuting

शूटिंग करते हुए महेंद्र सिंह धोनी ©youtube

कोलकाता पुलिस ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा की महेंद्र सिंह धोनी समय निकाल कर पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में आए और यहां आकर उन्होंने अत्याधुनिक शूटिंग रेंज में शूटिंग करने का अभ्यास किया। कोलकाता पुलिस के एक शीर्ष अधिकारी ने कहा कि महेंद्र सिंह धोनी ने एक प्रोफ़ेशनल शूटर की तरह शूटिंग की और कोलकाता पुलिस कर्मियों के साथ बात करके उनकी हौसला अफजाई भी की।

कोलकाता के शीर्ष पुलिस अधिकारी ने कहा कि धोनी इससे पहले भी एक बार साल 2010 में पुलिस ट्रेनिंग स्कूल में आ चुके हैं और धोनी की दूसरी बार मेजबानी भी बहुत शानदार रही। पुलिस अधिकारी ने कहा धोनी एक बहुत ही अच्छे निशानेबाज है और उन्होंने यहाँ आकर हम सब को प्रेरित किया। धोनी ने अत्याधुनिक पीटीएस शूटिंग रेंज में 10 और 25 मीटर की रेंज में निशानेबाजी की।

 

 

Related Posts