मैच के बाद अफगानी टीम को लेकर महेंद्र सिंह धोनी ने दिया बड़ा बयान, आप भी जानकर करोगे धोनी पर गर्व

कल भारत और अफगानिस्तान के बीच खेला गए एशिया कप 2018 के सुपर फ़ॉर के अंतिम मैच टाई रहा था।

कल भारतीय टीम और अफगानिस्तान के बीच आखिरी सुपर 4 मुकाबला खेला गया। दोनों टीम के बीच खेला गया यह मुकाबला टाई रहा। इस मैच में अफगान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 252/8 रन बनाए। अफगानिस्तान के 253 रनों के जवाब में भारतीय टीम ने 49.5 ओवर में 252 रन बनाकर आलआउट हो गई। इस तरह यह मैच टाई रहा।

इस मैच में अपनी 200वीं वनडे की कप्तानी करने वाले कप्तान एमएस धोनी ने मैच खत्म होने के बाद इंटरव्यू में ऐसा क्या कहा, इस इंटरव्यू को सुनने के बाद आप और मेरे जैसे सभी फैंस हैरान रह गए।

Photo Source: ICC

मैच के बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि अफगानिस्तान क्रिकेट टीम में काफी सुधार हुआ है। जिस तरह से अफगानिस्तान टीम ने एशिया कप 2018 की शुरुआत की, वह काफी सराहनीय है।

अफगानिस्तान की टीम एकमात्र ऐसी टीम है जो रैंकों के माध्यम से भी बहुत अच्छी तरह से खेल रही है। वास्तव में अफगानिस्तान ने आज अच्छी तरह से क्रिकेट खेला। अफगानिस्तान के बल्लेबाजो ने बहुत अच्छी बल्लेबाजी की।। लेकिन उन्होंने पूरे खेल में बेहद अच्छी गेंदबाजी की और उनका क्षेत्ररक्षण भी आज कड़ा था।

Afganistan Cricket Team
Photo Source: ICC

इसके बाद धोनी ने कहा कि मैं यह नहीं कहूंगा कि हमने लक्ष्य का पीछा नहीं किया। हमारे सलामी बल्लेबाजो ने अच्छी शुरुआत की। एशिया कप में आज हम एक पूरी टीम के साथ नहीं उतरे थे। आज हमने शुरुआत में मोहम्मद शहजाद को बहुत रन दिए। लेकिन बाद में हमने अच्छा अंत किया।

हम बल्ले के साथ बहुत अच्छी शुरूआत की। कुछ चीजें जिनके बारे में हम बात नहीं कर सकते (गलत एलबीडब्ल्यू निर्णय) क्योंकि मैं इसके लिए जुर्माना नहीं लेना चाहता हूं। हम हारने वाले टीम में थे क्योंकि बहुत सी चीजें जो हमारे लिए नहीं गईं, इसलिए मैं परिणाम से खुश हूं।