Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

कोलकाता को धूल चटाने के बाद एमएस धोनी ने दिया बड़ा बयान, जानकर आप को होगी हैरानी

कल चेन्नई सुपरकिंग्स ने कोलकाता नाईट राइडर्स को 7 विकेट्स से हराकर आईपीएल 2019 में पांचवी जेवत दर्ज की थी

चेन्नई सुपर किंग्स ने कल आईपीएल 2019 के 23rd मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स को 7 विकेट से हराते हुए पांचवीं जीत दर्ज की। इस मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 108 रन बनाए। कोलकाता की तरफ से आंद्रे रसेल ने सर्वाधिक 50* रनों की पारी खेली। कोलकाता द्वारा मिले 109 रनों के लक्ष्य के जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स ने 17.2 ओवर में यह लक्ष्य हासिल कर 7 विकेट से जीत दर्ज की। चेन्नई सुपरकिंग्स ने इस लक्ष्य को फाफ डु प्लेसिस के 43 रनों की नाबाद पारी खेली।

MS Dhoni IPL
Photo Source: Sportskeeda

कोलकाता नाइट राइडर्स टीम मिली इस धमाकेदार जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि “मैं बहुत लंबे समय से यहां हूं और मेरे लिए बहुत सारी अच्छी चीजें यहां हुई हैं। जिसमें मेरा टेस्ट डेब्यू भी शामिल है। यहां भीड़ सीएसके से प्यार करती है और मैं शुरू से ही इसी फ्रैंचाइज़ी का हिस्सा रहा हूं। यह एक विशेष संबंध है और उन्होंने वास्तव में मुझे अपनाया है।

इन दो खिलाड़ियों को बताया टीम के लिए विशेष

MS Dhoni and Imran Tahir
Photo Source: IPLT20

महेंद्र सिंह धोनी ने हर्षा भोसके के सवाल का जवाब देते हुए कहा कि हमारी टीम के दो खिलाड़ी हरभजन सिंह और इमरान ताहिर वाइन की तरह है।  ये जितने पुराने होते जाते हैं, उतना ही प्रभावी प्रदर्शन करते हैं। इस मैच में हरभजन सिंह और इमरान ताहिर ने 2-2 विकेट लिए और केकेआर की पारी को जमने नहीं दिया।

ब्रावो का विकल्प तलाशना मुश्किल

Suresh Raina, Ravindra Jadeja and Dwayne Bravo
Photo Source: BCCI

एमएस धोनी ने आगे कहा कि “हम ट्रैक के बारे में पालना कर रहे हैं लेकिन हमने खेल जीतना समाप्त कर दिया है। ब्रावो को खोना हमारे लिए संयोजन हासिल करना थोड़ा मुश्किल है। क्योंकि हम आलराउंडर को याद कर रहे हैं। भज्जी ने आज जो भी खेल खेला है उसमें अच्छा प्रदर्शन किया है।