IPL 2018: किंग्स इलेवन पंजाब से हार के बाद MS धोनी ने जडेजा को नही बल्कि इस खिलाड़ी को बताया हार का जिम्मेदार

कल किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ हुए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी ने नाबाद 73 रनों की पारी खेली थी

IPL 2018: कल मोहाली में चेन्नई सुपरकिंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला खेला गया और इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई सुपर किंग्स को 4 रन से हरा दिया। इस मुकाबले में किंग्स इलेवन पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 197 रन बनाए थे। किंग्स इलेवन पंजाब के लिए सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल ने 63 और दूसरे सलामी बल्लेबाज केएल राहुल ने 37 रनों की विस्फोटक पारी खेली थी।

चेन्नई सुपरकिंग्स में खली थी सुरेश रैना की कमी

Photo Source: IPL/BCCI

किंग्स इलेवन पंजाब के 198 रनों के लक्ष्य के जवाब में चेन्नई सुपर किंग्स की बल्लेबाजी ताश के पत्तों की तरह बिखर गई थी। Chennai Super Kings के सलामी बल्लेबाज शेन वॉटसन 11 और मुरली विजय 11 रन बनाकर आउट हो गए थे। इसके बाद सुरेश रैना की जगह तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए सैम बिलिंग्स भी 9 रन बनाकर आउट हो गए थे।

Chennai Super Kings के टॉप ऑर्डर के सभी बल्लेबाजों के फेल हो जाने के बाद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और रायडू ने टीम को जीत दिलाने की कोशिश की लेकिन यह दोनों बल्लेबाज अपनी कोशिश में विफल रहे। महेंद्र सिंह धोनी ने 73 और अंबाती रायडू ने 49 रनों की पारी खेली। Also See- IPL 2018 अंकतालिका

मैच के बाद धोनी ने इस खिलाड़ी को बताया हार का जिम्मेदार

Photo Source: PTI

मैच खत्म होने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने कहा हमारी बल्लेबाजी पूरी तरह से विफल रही लेकिन हमारी हार का कारण हमारे बल्लेबाजी नहीं बल्कि किंग्स इलेवन पंजाब के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल की पारी और गेंदबाज मुजीब की गेंदबाजी रही। इन दोनों खिलाड़ियों के कारण आज हुए मैच में बहुत असर पड़ा।

इसके बाद महेंद्र सिंह धोनी ने कहा कि रविंद्र जडेजा को ड्वेन ब्रावो के ऊपर बल्लेबाजी करने का फैसला अच्छा साबित नहीं हुआ। हमने सोचा था कि रविंद्र जडेजा लेफ्ट हैंड बल्लेबाज है और उसका उन्हें फायदा मिल सकता है। अगर आज के मैच में सुरेश रैना होते तो हमें बहुत फायदा मिलता। Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ तक का Paytm कैश

सम्बंधित ख़बरे