ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो वनडे मैचों से बाहर हुए एमएस धोनी, संजय बांगर ने बताई बड़ी वजह

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे में प्रेस कॉन्फ्रेंस के बाद संजय बांगर ने यह बात मीडिया को बताई

रांची: महेंद्र सिंह धोनी के होमटाउन यानी रांची में कल खेले गए तीसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया ने भारत को 32 रन से हराकर सीरीज की पहली जीत दर्ज की। इस मैच में टॉस हराकर पहले बल्लेबाजी करतर हुए ऑस्ट्रेलिया ने निर्धारित 50 ओवरों में 5 विकेट्स खोकर 313 रन बनाए। जिसके जवाब में टीम इंडिया विराट कोहली के शतक के बावजूद 281 रनों पर आल आउट हो गई और इस मैच को हार गई।

मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में भारतीय टीम के बल्लेबाजी कोच संजय बांगर ने बताया कि “एमएस धोनी ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम दो वनडे मैचों के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। अंतिम दो वनडे मैचों के लिए उन्हें आराम दिया गया है। एमएस धोनी के अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी ठकने की चोट के चलते बाहर रहेंगे।

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय बांगर ने कहा “हम अंतिम दो वनडे मैचों में वर्ल्ड कप को देखते हुए बदलाव करना चाहते है, इस वजह से एमएस धोनी को आराम दिया गया है। विश्वकप से पहले भारतीय टीम को सिर्फ 2 वनडे मैच खेलने है और एसएस धोनी इन मुकाबलों में हिस्सा नहीं ले रहे है। अगर एमएस धोनी विश्वकप में रिटायमेंट ले लेते है तो उन्होंने घरेलू सरजमीं पर अपना अंतिम वनडे मैच खेल लिया है। क्योंकि अब भारतीय टीम को अक्टूबर में घरेलू सीजन में वनडे सीरीज खेलनी है।

Play And Win: पांच आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ Paytm कैश, जल्दी कीजिये ऑफर सीमित समय के लिए

सम्बंधित ख़बरे