वेस्टइंडीज के खिलाफ़ टी20 सीरीज में एमएस धोनी को ना चुने जाने पर बोले एमएसके प्रसाद, दिया यह बड़ा कारण

एमएस धोनी को वेस्टइंडीज के ख़िलाफ़ होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम में शामिल नही किया है

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी T20 सीरीज के लिए भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया में शामिल नहीं किया गया। वेस्टइंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के साथ साथ महेंद्र सिंह धोनी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 सीरीज में भी भारतीय टीम में शामिल नहीं किया गया है।

महेंद्र सिंह धोनी को टीम इंडिया में शामिल नहीं किए जाने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस काफी गुस्सा है। फैंस के गुस्से को देखते हुए भारतीय टीम के मुख्य चयनकर्ता एमएसके प्रसाद ने एमएस धोनी को टीम में शामिल नहीं किये जाने पर कहा कि “एमएस धोनी को टी20 सीरीज से आराम दिया गया है ना कि उन्हें टीम से बाहर निकाला गया है।

एमएसके प्रसाद ने कहा कि “हम विश्व कप 2019 को देखते हुए दूसरे विकेटकीपर को मौका देना चाहते हैं। इस कारण हमें T20 सीरीज में महेंद्र सिंह धोनी को आराम देना पड़ा। इसके बाद जब एमएसके प्रसाद से पूछा गया कि क्या महेंद्र सिंह धोनी का करियर खत्म हो गया है तो उन्होंने जवाब देते हुए कहा कि ” ऐसा कुछ नहीं है हम सिर्फ दूसरे बल्लेबाजों को परख रहे हैं।

आपको बता दें कि वेस्टइंडीज और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले टी-20 सीरीज के लिए कल बीसीसीआई ने भारतीय टीम का ऐलान किया। इन दोनों T20 सीरीज के लिए रिषभ पंत और दिनेश कार्तिक को भारतीय टीम में बतौर विकेटकीपर शामिल किया गया है।

सम्बंधित ख़बरे