Breaking News: मुंबई के लिए विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेंगे रोहित शर्मा

मुंबई क्रिकेट एसोसियन के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने विजय हजारे ट्रॉफी में रोहित शर्मा के खेलने के संकेत दिए हैं

भारतीय टीम को अपनी कप्तानी में एशिया कप का खिताब जिताने वाले रोहित शर्मा मुंबई की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में खेल सकते हैं। रोहित शर्मा विजय हजारे ट्रॉफी में मुंबई की तरफ से एक या दो मुकाबलों का हिस्सा हो सकते हैं। श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली मुंबई की टीम पहले ही विजय हजारे ट्रॉफी के क्वार्टर फाइनल में प्रवेश कर चुकी है।

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के चीफ सिलेक्टर अजीत अगरकर ने कहा कि 10 अक्टूबर को हम मुंबई की टीम का चयन करेंगे और मुझे पूरा यकीन है कि रोहित शर्मा मुंबई की तरफ से विजय हजारे ट्रॉफी में खेलेंगे। रोहित शर्मा की टीम में शामिल होने के बावजूद श्रेयस अय्यर ही मुंबई की टीम की कप्तानी करेंगे।

मुंबई से पहले झारखंड क्रिकेट एसोसिएशन भी इस बात की घोषणा कर चुका है कि नॉकआउट स्टेज में महेंद्र सिंह धोनी उनकी टीम का हिस्सा होंगे। महेंद्र सिंह धोनी और रोहित शर्मा की विजय हजारे ट्रॉफी में शामिल होने के बाद विजय हजारे ट्रॉफी का रोमांच बढ़ने की उम्मीद बढ़ गई है।

इस ट्रॉफी में खेलने के कारण रोहित शर्मा और महेंद्र सिंह धोनी दोनों को वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी एकदिवसीय और टी-20 सीरीज के लिए तैयारी करने का मौका भी मिल जाएगा।

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This