Sportzpari Hindi
Sports News In Hindi

Elimination Chamber पेपर व्यू से बाहर हुआ SmackDown का यह बड़ा सुपरस्टार

चोट की वजह से स्मैकडाउन सुपरस्टार मुस्तफा अली एलिमिनेशन चेंबर में हिस्सा नहीं ले सकेंगे।

WWE सुपरस्टार मुस्तफा अली 17 फरवरी (भारत मे 18 फरवरी) को होने वाले Elimination Chamber पेपर व्यू से बाहर हो गए है। अली Elimination Chamber में WWE चैम्पियनशिप मैच का हिस्सा थे लेकिन चोट की वजह अली इस पेपर व्यू से बाहर हो गए है।

इस हफ्ते हुए SmackDown में WWE ने एक वीडियो क्लिप चलाते हुए इस बात की पुष्टि कि मुस्तफा अली को Elimination Chamber पेपर व्यू में लड़ने के लिए क्लियर नही किया गया है। अली को सबसे पहले रॉयल रम्बल पेपर व्यू के दौरान चोट लगी थी और फिर पिछले हफ्ते एक बार फिर से आँख में चोट लग गयी थी।

Elimination Chamber में होने वाले WWE चैम्पियनशिप मैच मुस्तफा अली की जगह द न्यू डे के सदस्य कोफी किंग्सटन लेगे। इस हफ्ते की SmackDown के लिए Elimination Chamber में WWE चैम्पियनशिप मैच में लड़ने वाले सभी सुपरस्टार्स के बीच गौटलेंट मैच मैच का एलान किया गया था।

Kofi Kingston

कोफी किंग्सटन ने इस हफ्ते SmackDown में अली की जगह गौटलेंट मैच की शुरुआत करते हुए WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन, जैफ हार्डी, सामोआ जो और एजे स्टाइल्स का सामना किया। किंग्सटन ने 1 घण्टे से भी ज्यादा समय तक रेसलिंग करते हुए WWE चैंपियन डेनियल ब्रायन, जैफ हार्डी और सामोआ जो को एलिमिनेट किया। अब 17 फरवरी (भारत मे 18 फरवरी) को होने वाले Elimination Chamber पेपर व्यू में कोफी किंग्सटन के पास पहली बार WWE चैंपियन बनने का मौका होगा।