WWE SmackDown के 1000वें एपिसोड के लिए रे मिस्टीरियो के मैच का ऐलान हुआ

रे मिस्टीरियो ने WWE के साथ दो साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है।

पूर्व WWE चैंपियन रे मिस्टीरियो अगले हफ्ते स्मैकडाउन के 1000वे एपिसोड में वापसी करने वाले है। WWE ने इस बात की पुष्टि की है कि रे मिस्टीरियो WWE में फुल टाइम के लिए वापसी करेगे। WWE ने पूर्व चैंपियन रे मिस्टीरियो के वापसी के मैच का एलान भी कर दिया है।

अगले हफ्ते स्मैकडाउन के ऐतिहासिक 1000वें एपिसोड में वापसी करते हुए रे मिस्टीरियो वर्ल्ड कप क्वालीफाइंग मैच मे यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा का सामना करेगे। इस मैच में जीतने वाला सुपरस्टार सऊदी अरब के रियाद में होने वाले WWE Crown Jewel इवेन्ट में वर्ल्ड कप टूर्नामेंट का हिस्सा बनेगा।

2014 में WWE से अलग होने के बाद मिस्टीरियो पहली बार अगले हफ्ते WWE के किसी वीकली शो में नजर आएंगे। कंपनी से अलग होने के बाद मिस्टीरियो इस साल 2 बार WWE में नजर आ चुके है।

रे मिस्टीरियो ने सितंबर में WWE के साथ 2 साल का कॉन्ट्रैक्ट साइन किया है। मिस्टीरियो के कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद से अपवाहे चल रही थी की वो स्मैकडाउन में वापसी करते हुए नाकामुरा के साथ फ्यूड मे नजर आ सकते है। मिस्टीरियो के साथ मैच के एलान के बाद नाकामुरा ने ट्विटर के जरिए अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा “यहीं मैं चाहता था”।

रे मिस्टीरियो के अगले हफ्ते के मैच के साथ WWE ने उनके आगे के शेड्यूल को भी जारी किया है। मिस्टीरियो 20 अक्टूबर हैडफॉर्ड में, 21 को बॉस्टन में, 22 को व्हाइट प्लैंस में, 3 नवंबर को कार्डिफ में, 4 नवंबर को स्कॉटलैंड और 5 नवंबर बर्मिंघम में लड़ते नजर आएंगे।

स्मैकडाउन का 1000वा एपिसोड 17 अक्टूबर (अमेरिका में 16 अक्टूबर) वॉशिंगटन के कैपिटल वन एरीना से लाइव आएगा। रे मिस्टीरियो के अलावा अगले हफ्ते एवोल्यूशन टीम, द अंडरटेकर, ऐज सहित और कई सुपरस्टार्स वापसी करेगे।

Play Quiz: 05 आसान सवालो के जवाब देकर जीते 500 रूपये

सम्बंधित ख़बरे

You May Like This