अफगानिस्तान प्रीमियर लीग के दूसरे मुक़ाबले में किंग्स लेपार्ड्स ने कंधार नाइट्स को 06 विकेट्स से हराया

अफगानिस्तान प्रीमियर लीग के दूसरे मुकाबले में कल किंग्स लेपार्ड्स का सामना कंधार नाइट्स से हुआ

अफगानिस्तान प्रीमियर लीग में कल खेलें गए पहले मुकाबले में किंग्स लेपार्ड्स ने कंधार नाइट्स को 06 विकेट्स से हराकर इस टूर्नामेंट की पहली जीत दर्ज की। इस मुकाबले में कन्धार नाइट्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में 9 विकेट्स खोकर 139 रन बनाए।

कन्धार नाइट्स की ओर इस मैच में करीम जानत ने सर्वाधिक 39 रनों की पारी खेली। किंग्स लेपार्ड्स की तरफ से इस मुकाबले में कप्तान बेन कटिंग ने 4 ओवर में 28 रन देकर सर्वाधिक 05 वीकेट्स लिए।

कंधार नाइट्स के 140 रनों के लक्ष्य के जवाब में किंग्स लेपार्ड्स को सलामी बल्लेबाज जे चार्ल्स और नेजब तरकेई ने बढ़िया शुरुवात देते हुए पहले वीकेट्स के लिए 46 रनों की साझेदारी की। इन दोनों सलामी बल्लेबाजो के आउट होने के बाद किंग्स लेपार्ड्स के चार विकेट्स बहुत कम रन के अंतराल में गिर गए।

इसके बाद हमीमुल्लाह शहीदी और सफीबुल्लाह ने टीम को संभालते हुए 5वे विकेट के लिए नाबाद 64 रनों की साझेदारी करते हुए यह मैच अपनी टीम को जीतवा दिया। इस मैच में किंग्स लेपार्ड्स की तरफ से सफीबुल्लाह ने सर्वाधिक 35* रनों की पारी खेली। इस मैच में पांच विकेट्स लेने वाले बेन कटिंग को मेन ऑफ द मैच चुना गया।