हैल इन अ सैल पीपीवी मे मै और शार्लेट विमेंस डिविजन मे नया रिकॉर्ड बनायेगे: नटालिया

WWE कल स्मैकडाउन लाइव ब्राण्ड का पीपीवी हैल इन अ सैल का अयोजन करेगी। इस पीपीवी मे स्मैकडाउन ब्रांड के लगभग सभी बड़े सुपरस्टार भाग लेगे और स्मैकडाउन ब्रांड की सभी चैंपियनशिप डिफेंड की जाए गी।

हैल इन अ सैल पीपीवी मे स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन नटालिया अपने टाइटल को शार्लेट फ्लेयर के खिलाफ डिफेंड करेगी। नटालिया और शार्लेट ने WWE मे कई शानदार मैच लडे है।

हैल इन अ सैल से पहले स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन नटालिया ने हाल ही में MLive.com में इंटरव्यू दिया जहा पर उन्होंने शार्लेट के खिलाफ हैल इन अ सैल पीपीवी मे होने वाले अपने मैच के बारे बात की और कहा
ये एक बहुत बड़ा मैच है हैल इन ए सैल पीपीवी में होने वाला हमारा मैच इतिहास में दर्ज होगा, मैंने और शार्लेट ने साथ मिलकर कई रिकॉर्ड बनाये है और इस रविवार को हम एक और रिकार्ड कायम कर पहली बार चार अलग अलग चैंपियनशिप पर कब्जा करने का इतिहास बनाये गे।

हम दोनो NXT वुमेन्स चैंपियनशिप,डिवास चैंपियनशिप, राॅ विमेंस चैंपियनशिप के लिए कर चुके है और अब इस इस रविवार को स्मैकडाउन विमेंस चैंपियनशिप के लिए एक नया रिकार्ड कायम करेंगे। नतालिया ने आगे कहा कि वह अपने टाइटल को सफलतापूर्वक डिफेंड करना चाहती है।

हैल इन अ सैल पीपीवी मे होने वाले इस मैच मे शार्लेट फ्लेयर के पास पहली बार स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन बनने का मौका होगा। शार्लेट फ्लेयर पूर्व NXT वुमेन्स चैंपियन, पूर्व डिवास चैंपियन और पूर्व राॅ विमेंस चैंपियन है जबकि नटालिया पूर्व डिवास और वर्तमान स्मैकडाउन विमेंस चैंपियन है।

Related Posts