स्मैकडाउन के 1000वे एपिसोड के लिए एक और बड़े मैच का एलान हुआ

स्मैकडाउन के 1000वे एपिसोड में कई बड़े दिग्गज सुपरस्टार्स मौजूद होंगे।

WWE स्मैकडाउन के 1000वे एपिसोड के लिए एक और बड़े मैच का एलान कर दिया है। यह मैच 2 नवंबर को Crown Jewel इवेन्ट में होने वाले वर्ल्ड कप के आखरी स्पॉट के लिए होगा।

पिछले हफ्ते WWE ने एलान किया था कि पूर्व चैंपियन रिमी स्टीरियो स्मैकडाउन के 1000वे एपिसोड में वापसी करते हुए वर्ल्ड कप क्वालीफाइंग मैच मे यूएस चैंपियन शिंस्के नाकामुरा का सामना करेगे। WWE ने एलान किया है कि स्मैकडाउन के 1000वे एपिसोड में ही रूसेव और द मिज का भी सामान वर्ल्ड कप में जगह बनाने के लिए होगा।

WWE वर्ल्ड कप में 8 सुपरस्टार्स हिस्सा लेंगे, इनमे से चार RAW और चार स्मैकडाउन के सुपरस्टार होंगे। WWE वर्ल्ड कप में RAW की ओर से जॉन सीना, कर्ट एंगल, डॉल्फ जिगलर और सैथ रॉलिन्स हिस्सा लेंगे, वही स्मैकडाउन की ओर से रैंडी ऑर्टन और जैफ हार्डी इस टूर्नामेंट के लिए क्वालीफाई कर चुके हैं। कल होन वाले स्मैकडाउन में WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में शामिल होन वाले सभी सुपरस्टार्स के नाम का पता चल जाएगा।

स्मैकडाउन का 1000वा एपिसोड कल यानी 17 अक्टूबर (अमेरिका में 16 अक्टूबर) को वॉशिंगटन के कैपिटल वन एरीना से लाइव आएगा। इस एपिसोड में कई WWE के कई बड़े दिग्गज भी नजर आएंगे।

सम्बंधित ख़बरे