क्रिकेट मैदान पर होने वाले WWE सुपर शो डाउन के लिए तीन बड़े मैचो का एलान हुआ

ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर एक बार फिर से होगा डेनियल ब्रायन और द मिज के बीच।

6 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर WWE का बड़ा इवेंट सुपर शो डाउन होने वाला है। इस इवेंट के लिए WWE ने तीन नए मैचो का एलान कर दिया है।

WWE ने सुपर शो डाउन के पहले मैच का एलान अंडरटेकर और ट्रिपल एच के बीच किया था। WWE ने एलान किया है इस सुपर शो मे जॉन सीना और बॉबी लैश्ले एक साथ टीम बनाकर केविन ओवंस और इलायस का मुकाबला करेंगे, जबकि डेनियल ब्रायन और द मिज के बीच सिंगल्स मैच होगा और जीतने वाले सुपरस्टार को भविष्य मे WWE टाइटल के लिए मौका मिलेगा।

इसके अलावा WWE ने एलान किया है कि सुपर शो डाउन में शील्ड के सभी सदस्य एक साथ एक्शन में नजर आएंगे लेकिन अभी उनके विरोधियों का एलान नहीं किया गया है।

पहले WWE ने एलान किया था कि इस सुपर शो मे जॉन सीना का मुकाबला केविन ओवंस से होगा लेकिन अब इसे बदल कर टैग टीम मैच कर दिया गया है।

आपको बता दे WWE सुपर शो डाउन का आयोजन ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड मे 06 अक्टूबर को किया जाएगा। ये ग्राउंड काफी बड़ा है और मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड की क्षमता 1 लाख के करीब है। WWE इस सुपर शो का आयोजन सऊदी अरब मे हुए ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेंट की सफलता को देखते हुए किया है और ग्रेटेस्ट रॉयल रंबल इवेंट की तरह इस शो मे भी WWE के कई बड़े सुपरस्टार्स नजर आएंगे।