ISL 2018-19: नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और जमशेदपुर एफसी का मुकाबला 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ

यह दोनो टीमो का इस सीजन का चौथा मैच था।

ISL: इंडियन सुपर लीग में गुरुवार को इंदिरा गांधी एथलेटिक स्टेडियम में नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और जमशेदपुर एफसी के बीच हुआ मुकाबला 1-1 की बराबरी पर समाप्त हुआ। इस मैच का पहला गोल 20वें मिनट में और दूसरा गोल 49वे मिनट में हुआ।

मैच का पहला गोल नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी की तरफ से 20वे मिनट में हुआ। नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी की तरफ से यह गोल कप्तान बार्थोलोम्यू ओगवेचे ने किया। मैच के पहले हाफ तक नॉर्थईस्ट यूनाइटेड के पास 1-0 की बढ़त थी। दूसरे हाफ की शूरूआत में ही नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी के कोमोर्सकी को रेड कार्ड दिखा कर खेल से बाहर कर दिया जिसके बाद नॉर्थईस्ट यूनाइटेड की टीम 10 खिलाड़ी के साथ खेलने पर मजबूर हो गयी। इसका फायदा उठाते हुए 49वे मिनट में फारूक चौधरी ने गोल कर 1-1 की बराबरी पर पहुंचा दिया

इसके बाद दोनों टीमें लगातार मुकाबले में बढ़त बनाने की कोशिश की लेकिन कामयाब नही हुई। खेल में शानदार प्रदर्शन करने के लिए फारूक चौधरी को हीरो ऑफ द मैच चुना गया। यह नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी और जमशेदपुर एफसी का इस सीजन का चौथा मैच था।

इस मैच के बाद नॉर्थईस्ट यूनाइटेड एफसी अंक तालिका में 8 अंकों के साथ पहले स्थान पर पहुंच गई है। वहीं, जमशेदपुर एफसी 6 अंकों के साथ चौथे  स्थान पर मौजूद है। आईएसएल का अगला मुकाबला ATK और चेन्नई एफसी के बीच आज शाम साल्ट लेक स्टेडियम में खेला जाएगा।

सम्बंधित ख़बरे