Indian Super League 2018: नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड ने दिल्ली डायनमोज 2-0 से हराया

Indian Super League 2018-19 में यह नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड की यह तीसरी जीत है

दिल्ली: इंडियन सुपर लीग 2018-19 में कल दिल्ली के जवाहर नेहरू स्टेडियम में खेलें गए 23वें मुक़ाबले में नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड ने दिल्ली डायनमोज को 2-0 से हराकर सीजन में तीसरी जीत दर्ज की। नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड और दिल्ली डायनमोज के बीच खेला गया यह मुकाबला बहुत ही रोमांचक रहा। मैच के पहले हाफ में दोनों टीमें गोल नहीं कर पाई और पहला हाफ गोल रहित रहा।

इसके बाद दूसरे हाफ में भी दोनो टीमों के बीच मुकाबला कड़ा रहा। मैच का पहला गोल 82वे मिनट में नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड की ओर से फेड्रिको गेलेगो ने किया। इसके बाद दिल्ली डायनमोज ने वापसी करने की कोशिश की, लेकिन दिल्ली की टीम गोल करने में असफ़ल रही। मैच टाइम पूरा हो जाने के बाद अतिरिक्त टाइम में नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड की तरफ से बी योगबेचे ने दूसरा गोल कर मैच में नार्थ ईस्ट यूनाइटेड की जीत पक्की कर दी।

नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड की यह इंडियन सुपर लीग 2018-19 में पांचवें मैच में तीसरी जीत है और इस जीत के साथ ही नॉर्थ ईस्ट यूनाइटेड की टीम 11 अंको के साथ एफसी गोवा को पीछे छोड़ अंकतालिका में पहले स्थान और पहुँच गयीं है। वहीं दिल्ली डायनमोज की ISL 2018-19 में पहली जीत का इंतजार और लंबा हो गया है। दिल्ली के यह 6h मैच में तीसरी हार है। दिल्ली की टीम ने 3 मुक़ाबले ड्रा खेलें है।

सम्बंधित ख़बरे