WWE SmackDown के लिए पेज ने दो और बड़े मैचो का एलान किया

इस हफ्ते स्मैकडाउन में लंबे समय बाद रिंग में वापसी करेगी पूर्व डीवास चैंपियन मरिस।

इस हफ्ते आने वाला SmackDown का एपिसोड WWE हैल इन ए सैल पेपर व्यू से पहले का आखरी एपिसोड होगा। WWE SmackDown जनरल मैनेजर पेज ने इसे शानदार बनाने के लिए दो और बड़े मैचो का एलान कर दिया है।

पेज ने अपने ट्विटर अकाउंट के जरिए एलान किया है कि इस हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में ब्री बैला का सामना मरिस होगा। हैल इन ए सैल पेपर व्यू में ये दोनो सुपरस्टार्स अपने-अपने पतियों के साथ टीम बनाकर मिक्स्ड टैग टीम मैच में एक दूसरे का सामना करेंगे लेकिन उससे पहले इस हफ्ते SmackDown में दोनों के बीच सिंगल्स मुकाबला देखने को मिलेगा।

मरिस ने अपना आखरी मैच रेसलमेनिया 32 में लड़ा था। इस हफ्ते SmackDown वह रेसलमेनिया 32 के बाद पहली बार लड़ती हुुुई नजर आएंगी।रेसलमेनिया 32 में मरिस ने मिज के साथ टीम बनाकर निक्की बैला और जॉन सीना का सामना किया था।

इसके अलावा पेज ने आर ट्रुथ और एंड्राडे अल्मास के बीच मैच का ऐलान किया है। पिछले हफ्ते SmackDown के मेन इवेंट में आर ट्रुथ ने डेनियल ब्रायन की दखल की वजह से मिज को हराया था। मैच के बाद डेनियल और ब्री ने मिज-मरिस पर हमला किया था लेकिन एंड्राडे अल्मास और जैलिना वैगा ने डेनियल और ब्री पर हमला करने की कोशिश की थी लेकिन डेनियल और ब्री बैला इन्हें अपने लॉक में जकड़ लिया था।

इस हफ्ते की Smackdown के लिए दो अन्य मैचों का ऐलान पहले ही कर दिया गया था। इस हफ्ते Smackdown विमेंस चैंपियन शार्लेट फ्लेयर का सामना सोन्या डेविल से नॉन टाइटल मैच में होगा, साथ ही द बार और रूसेव डे के बीच टैग टीम चैंपियनशिप के नंबर वन कंटेनर  के लिए मैच होगा।

सम्बंधित ख़बरे