पूर्व डीवस चैम्पियन पेज ने अपने रिटायरमेन्ट का एलान किया

रिटायरमेन्ट स्पीच के दौरान पेज काफी भावुक नजर आई।

आज हुए राॅ मे पूर्व डीवस चैम्पियन पेज ने एक बडी घोषणा की है। पेज ने एलान किया है कि अब वो रिंग मे लडने के लिए मेडिकलि फिट नही है और इस वजह से वो अब कभी भी रिंग मे लडती हुई नही दिखेगी। पेज को पिछले साल दिसंबर मे लाइव इवेंट मे मैच के दौरान गर्दन मे गंभीर चोट लग गयी थी जिस वजह पेज को रिटायरमेन्ट का एलान करना पडा।

आज हुए राॅ मे एब्सोल्यूशन की सदस्य मैंडी रोज का मुकाबला साशा बैंक्स से हुआ। इस के बाद पेज ने अपने रिटायरमेन्ट का एलान करते हुए कहा ” रैसलिंग मेरी जिंदगी है, मैं इस रिंग में लड़ने के लिए हूं। लेकिन अब चोट की वजह से वजह से मै अब इसका हिस्सा नही बन सकती। मैने पिछले चार सालो मे काफी मेहनत की और डीवस चैम्पियन बनी। अब मै रिंग से संन्यास ले रही हूं। न्यू ओरलिंस से करियर शुरु किया था यहीं खत्म कर रही हूं।”

अपने रिटायरमेन्ट स्पीच के दौरान पेज काफी भावुक नजर आई। पेज ने अपने रिटायरमेन्ट स्पीच मे डेनियल ब्रायन और एज का भी जिक्र किया। पेज ने कहा डेनियल ब्रायन ने गंभीर चोट होने के कई साल बाद रैसलमेनिया मैच लड़ा, इसकी वजह से उन्हें उम्मीद नजर आती है। एज के बारे मे बात करते हुए पेज ने कहा की एज ने साबित किया है कि रिटायरमेन्ट के बाद भी अच्छा कैरियर बनाया जा सकता है। पेज के रिटायरमेन्ट एलान के बाद एरीना मे फैंस ने थैक्यू पेज’ के नारे लगाए।

पेज को मात्र 25 वर्ष की उम्र मे चोट की वजह से रैसलिंग से संन्यास लेना पडा। पेज ने चार साल पहले अपने मेन रोस्टर डेब्यू के पहले ही दिन एजे ली को हराकर डीवस चैम्पियनशिप  जीती थी। दिसंबर मे एक लाइव मे मैच के दौरान पेज को गंभीर चोट लग गयी थी जिसके बाद उन्हे स्ट्रेचर पर ले जाया गया था और उसी चोट की वजह से आज पेज ने अपने रिटायरमेन्ट का एलान किया।Play Quiz: आईपीएल से जुड़े 10 आसान सवालों के जवाब देकर जीते 500₹ तक का Paytm कैश