PKL 2018: लगातार तीसरा मुक़ाबला हारी पुनेरी पलटन, पटना पाइरेट्स ने 53-36 से दी करारी शिकस्त

प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में इस जीत के बाद पटना पाइरेट्स के लिए प्ले ऑफ में पहुचने की राह आसान हो गई है

हैदराबाद: प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में कल खेले गए 101वे मुक़ाबले में डिफेंडिंग चैंपियन पटना पाइरेट्स में पुणेरी पलटन को 53-36 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पटना पाइरेट्स के लिए प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 के प्लेऑफ में पहुंचने की राह आसान हो गई है। इस जीत के बाद पटना पाइरेट्स ज़ोन बी की अंक तालिका में दूसरे स्थान पर काबिज हो गई है।

कल हैदराबाद में खेले गए इस दूसरे मुकाबले में पहले हाफ में पटना पायरेट्स और पुनेरी पलटन के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिली और पहले हाफ की समाप्ति तक पटना पाइरेट्स पुनेरी पलटन पर सिर्फ 5 अंकों की बढ़त ले पाई। लेकिन फिर दूसरे हाफ में पटना ने पुणे को कोई मौका नही दिया और बड़ी बढ़त के साथ इस मुकाबले को 53-36 से अपने नाम कर लिया।

पटना पाइरेट्स के लिए इस मुकाबले में कप्तान प्रदीप नरवाल ने शानदार प्रदर्शन करते हुए परफेक्ट 20 लगाते हुए मैच में 27 रेड पॉइंट्स लिए। प्रदीप नरवाल के अलावा पटना की तरफ से मंदीप ने 6 पॉइंट लिए, इनमें से मंदीप ने 3 रेड और 3 पॉइंट डिफेंस में लिए। वही पुनेरी पलटन की तरफ से मोरे जीबी ने परफेक्ट 10 लगाते हुए 13 रेड पॉइंट्स लिए। वही संदीप नरवाल ने 7 पॉइंट्स लिए।