पॉल हेमन ने सीएम पंक के WWE मे वापसी न करने की वजह का खुलासा किया

पाॅल हेमन के अनुसार सीएम पंक को अपना पूरा ध्यान UFC मे लगाना चाहिए।

पाॅल हेमन ने हाल ही मे Digital Spy को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू मे हेमन ने रैसलमेनिया, ब्राॅक लैसनर सहित कई बारे मे बात की। हेमन ने इस इंटरव्यू मे अपने पूर्व क्लाइंट सीएम पंक को लेकर बडा बयान दिया।

सीएम पंक पूर्व WWE चैम्पियन है पॉल हेमन WWE मे सीएम पंक के एडवोकेट की भूमिका निभा चुके है। साल 2014 मे सीएम पंक ने WWE को छोड़ दिया था। WWE छोडने के बाद पंक ने सितंबर 2016 मे UFC मे डेब्यू किया। UFC में हालांकि उनका प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है और वो अपना पहला मैच पहले ही राउंड मे हार गए थे।

यह भी पढे: WrestleMania 34 के भारत मे प्रसारण की पूरी जानकारी, जाने कब और किस चैनल पर देखे लाइव

Digital Spy के साथ बातचीत मे हेमन ने सीएम पंक की वापसी को लेकर कहा ” मुझे नही लगता फिल ब्रूक्स (सीएम पंक) फिलहाल WWE में वापसी के बारे में सोच रहे होंगे। मुझे लगता है कि उन्हें अभी नहीं आना चाहिए। उनका पूरा ध्यान अभी UFC में है और उन्हें अपना फोकस वहीं रखना चाहिए। ये मामला कोई पैसे का नहीं है। ये मामला सपने को सच करने का है। वो एक अच्छा UFC फाइटर बनना चाहते है। अभी वो WWE के बारे में कतई नहीं सोच रहे होंगे और ना ही सोचना चाहिए। क्योंकि मैं ये नहीं कह सकता कि अब WWE उनके लिए कितना अच्छा रहेगा। क्या वो यहां प्रोडैक्टिव होंगे या नहीं। उन्हें अभी बिल्कुल WWE में नहीं आना चाहिए।”

फिलहाल सीएम पंक की UFC मे अगली फाइट 9 जून को होगी। इस समय सीएम पंक का पूरा ध्यान UFC में है और उनके WWE मे वापस लौटने के मौके बहुत कम है लेकिन फिर भी कई लोगों का मानना है कि वो भविष्य मे WWE मे वापसी कर सकते है।

यह भी पढे: WWE Top 05: रैसलमेनिया मे सबसे अधिक मैच लडने वाले टाॅप 05 सुपरस्टार

सम्बंधित ख़बरे