Paytm ने अगले पांच सालों के लिए आईपीएल से किया बड़ा करार

वर्तमान समय में Paytm भारतीय टीम का टाइटल स्पॉन्सर भी है

Sportzpariभारतीय टीम के टाइटल स्पॉन्सर Paytm में हाल ही में इंडियन प्रीमियर लीग के साथ एक करार किया है। Paytm में इंडियन प्रीमियर लीग की ऑफिशियल अंपायर पार्टनरशिप अपने नाम कर ली है और अगले 5 साल तक अब IPL ऑफिशियल अंपायर पार्टनरशिप में Paytm का नाम आएगा। Paytm और बीसीसीआई की इस पार्टनरशिप की जानकारी आज बीसीसीआई ने शेयर की।

ऑफिशियल अंपायर पार्टनरशिप के बारे में बताते हुए IPL के चेयरमैन राजीव शुक्ला ने कहा कि Paytm वर्तमान समय में भारतीय टीम का टाइटल स्पॉन्सर है और अब पेटीएम IPL के साथ भी जुड़ गया है। Paytm के IPL के साथ जुड़ जाने से बीसीसीआई और Paytm के रिश्तो में नजदीकियां बढ़ेगी।

IPL के चेयरमैन राजीव शुक्ला को जवाब देते हुए पेटीएम के फाउंडर विजय शंकर शर्मा ने कहा कि हम अगले 5 साल तक IPL के अंपायर पार्टनरशिप लेकर बहुत खुश है। क्रिकेट ने हमारी कंपनी को आगे बढ़ाने में बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। हम पिछले साल से ही बीसीसीआई के साथ काम कर रहे हैं और बीसीसीआई के साथ काम करना हमें अच्छा लगता है हम भविष्य में भी BBCI के साथ काम करना चाहेंगे। Also See- आईपीएल 2018 में बदल जाएंगे यह पांच बड़े नियम