PKL 2018, Dabang Delhi vs Haryana Steelers: होम लेग का अंतिम मुक़ाबले में हरियाणा ने दिल्ली को हराया

Pro Kabaddi League 2018, Dabang Delhi vs Haryana Steelers: सोनीपत में अपने अंतिम होम लेग में हरियाणा स्टीलर्स ने दर्ज की सीजन 6 की दूसरी जीत

Pro Kabaddi League 2018, Dabang Delhi vs Haryana Steelers: प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 के 21 से मुकाबले में आज हरियाणा स्टीलर्स और दबंग दिल्ली का आमना-सामना हुआ। अपने होम लेग के अंतिम मुक़ाबले में हरियाणा स्टीलर्स ने दबंग दिल्ली को 34-31 से हराते हुए सीजन 6 की दूसरी जीत दर्ज की।

प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में यह हरियाणा स्टीलर्स की पिछले 4 मैचों में पहली जीत है। हरियाणा स्टीलर्स क्व लिए इस मैच में विकास कंडेला ने सर्वाधिक 9 रेड पॉइंट लिए। विकास कंडेला के अलावा डिफेंड में रविन्द्र पहल ने हाई फाई लगाते हुए 5 टेकल पॉइंट लिए। वही दिल्ली के लिए चन्द्रन रणजीत इस मैच में सबसे ज्यादा रेड पॉइंट लेने वाले खिलाड़ी रहे। रणजीत ने 8 रेड पॉइंट लिए। दिल्ली के डिफेंडर्स परवीन ने भी हाई फाई लगाते हुए 6 टेकल पॉइंट लिए।

हरियाणा और दिल्ली के बीच खेले गए इस मुकाबले में हरियाणा की टीम 19 रेड पॉइंट, 12 टेकल पॉइंट और 2 ऑल आउट प्वाइंट लिए। वही दिल्ली की टीम ने इस मैच में 21 रेड पॉइंट, 10 टेकल पॉइंट लिए।

सम्बंधित ख़बरे