PKL 2018, Haryana Steelers vs Jaipur Pink Panthers: हरियाणा को हराकर जयपुर ने दर्ज की पहली जीत

PKL 2018, Haryana Steelers vs Jaipur Pink Panthers: हरियाणा स्लीटर्स को 3 पॉइंट्स से हराकर जयपुर पिंक पैंथर्स ने सीजन 6 की पहली जीत दर्ज की।

PKL 2018, Haryana Steelers vs Jaipur Pink Panthers: प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 के 18वें मुकाबले में कल जयपुर पिंक पैंथर्स और हरियाणा स्लीटर्स का आमना सामना हुआ। कल हुए इस मुकाबले में जयपुर पिंक पैंथर्स ने हरियाणा स्लीटर्स को 36-33 से हराते हुए प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में अपनी पहली जीत दर्ज की है।

जयपुर और हरियाणा के बीच कल खेले गए इस मुकाबले में पहले हाफ तक दोनों टीमें बराबरी पर थी। लेकिन दूसरे हाफ में जयपुर की टीम ने हरियाणा पर दबाव बनाते हुए 8 अंकों की बढ़त ले ली थी, लेकिन फिर हरियाणा के नवीन ने बाजी पलटते हुए जयपुर की इस बढ़त को कम कर दिया। नवीन के शानदार खेल के बावजूद हरियाणा की टीम 03 प्वाइंट के अंतर से यह मैच हार गई।

हरियाणा और जयपुर के बीच इस मुकाबले में हरियाणा के रेडर नवीन ने परफेक्ट 10 लगाते हुए 15 रेड पॉइंट लिए। लेकिन इसके बावजूद नवीन अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके। वही जयपुर पिंक पैंथर्स की तरफ से इस मैच में नितिन रावल ने सर्वाधिक 08 रेड पॉइंटलेकर जयपुर की जीत में अहम भूमिका निभाई।

 

सम्बंधित ख़बरे