PKL 2018, Puneri Paltan vs Dabang Delhi: मज़बूत पुणे को हराकर दबंग दिल्ली ने दर्ज की पहली जीत

Pro Kabaddi League 2018, Puneri Paltan vs Dabang Delhi: पुणेरी पलटन को 41-37 से हराकर दबंग दिल्ली ने दर्ज की पीकेएल सीजन 6 की पहली जीत

Pro Kabaddi League 2018, Match 12, Puneri Paltan vs Dabang Delhi: प्रो कबड्डी लीग सीजन 6 में कल 12वे मैच में पुणेरी पलटन और दबंग दिल्ली का आमना-सामना हुआ। इस मुकाबले में दबंग दिल्ली ने पुनेरी पलटन 41-37 से हराते हुए सीजन 6 की पहली जीत दर्ज की। दबंग दिल्ली को अपने पहले मुकाबले में गुजरात फॉर्चून जायंट्स के खिलाफ 32-32 से टाई खेलना पड़ा था।

वही दूसरी ओर पुनेरी पलटन की यह सीजन 6 में पहली हार है। इससे पहले पुनेरी पलटन में एक मुकाबले में जीत दर्ज की थी वही उसे एक मुकाबला टाई खेलना पड़ा था। कल मोतीलाल नेहरू स्पोर्ट्स क्लब में हुए एक मुकाबले में पहले हाफ में पुनेरी पलटन में बढ़त बनाए हुई थी, लेकिन दूसरे हाफ में दबंग दिल्ली में शानदार वापसी करते हुए मुकाबले को अपने नाम कर लिया।

इस मुकाबले में पुनेरी पलटन के नितिन तोमर ने परफेक्ट 20 लगाते हुए 23 रेड में 20 पॉइंट लिए। नितिन तोमर के साथी खिलाड़ी सन्दीप नरवाल हाई फाइ लगाने से चूक गए। सन्दीप ने इस मैच में 4 टेकल पॉइंट लिए। वही दबंग दिल्ली की ओर से इस मैच में नवीन कुमार ने सर्वाधिक 07 रेड प्वाइंट लिए। वही दबंग दिल्ली के डिफेंडर विशाल माने ने हाई फाइ लगाते हुए 5 टेकल पॉइंट लिए।