PKL Eliminator 1: पुणेरी पलटन ने रोमांचक मुकाबले में यूपी योद्धा को 40-38 से हराया

आज मुंबई में प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 का पहला एलिमिनेटर मैच खेला गया जिसमे पुनेरी पलटन और यूपी योद्धा का आमना सामना हुआ

मुम्बई: प्रो कबड्डी लीग अब अपने अंतिम दौर पर पहुंच चुका है और आज प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 का पहला एलिमिनेटर मैच खेला गया। जिसमें पुणेरी पलटन और यूपी योद्धा का आमना सामना हुआ और इस हाईवोल्टेज मुकाबले में पुणेरी पल्टन ने यूपी योद्धा को 40-38 से हराकर एलिमिनेटर 3 में प्रवेश कर लिया है। पुनेरी पलटन की ओर से इस मैच में कप्तान दीपक हुडा ने परफेक्ट 10 लगाते हुए 10 पॉइंट अपने नाम किये।

प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के पहले एलिमिनेटर मैच में यूपी योद्धा के कप्तान नितिन तोमर ने टॉस जीतकर कोर्ट चुना और पुणेरी पलटन की पहली ही रेड में यूपी योद्धा के डिफेंडर्स ने पुणेरी पलटन के राजेश मोंडल को दबोच लिया। इसके बाद दोनों टीमों के बीच बराबरी का मुकाबला देखने को मिला और पहले हाफ की समाप्ति तक दोनों टीमें 18/18 की बराबरी पर रही।

इसके बाद दूसरे हाफ की शुरूआत में पुणेरी पलटन ने आक्रामक खेल दिखाते हुए दूसरे ही मिनट में यूपी योद्धा के कप्तान नितिन तोमर का शिकार करते हुए इस मैच में लीड ले ली। इसके बाद पुनेरी पलटन ने यूपी योद्धा को वापसी करने का मौका नहीं दिया और 30 मिनट तक यूपी योद्धा पर 9 अंकों की बढ़त ले ली। लेकिन 30 मिनट के बाद कप्तान नितिन तोमर और रिशांक देवाडिगा ने शानदार प्रदर्शन करते हुए एक बार फिर यूपी योद्धा को इस मैच में वापस ला दिया। लेकिन पुणेरी पल्टन के डिफेंस ने वापसी करते हुए इन दोनों खिलाड़ियों की मेहनत पर पानी फेर दिया और इस मुकाबले को अपनी टीम को जितवा दिया।