PKL Qualifier 1: बंगाल वॉरियर्स को 42-17 से हराकर फाइनल में पहुँची गुजरात फॉर्चुनजायन्त

मुंबई: आज प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 का पहला क्वालीफायर मुंबई में खेला गया। इस मुकाबले में गुजरात फॉर्च्यून जायंट्स ने शानदार प्रदर्शन करते हुए बंगाल वॉरियर्स को 42-17 से हरा दिया। इस हार के बावजूद बंगाल वॉरियर्स प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 से अभी बाहर नहीं हुई है। बंगाल वॉरियर्स को सीजन-5 के फाइनल में जाने का एक और मौका मिलेगा और क्वालीफायर 2 में बंगाल वॉरियर्स का सामना एलिमिनेटर 3 में जीतने वाली टीम से होगा।

आज खेले गए इस पहले क्वालीफायर मैच के पहले हाफ में दोनों टीमों ने बराबरी का खेल दिखाते हुए एक दूसरे को बड़ी बढ़त लेने का कोई मौका नहीं दिया और पहले हाफ़ की समाप्ति तक बंगाल वारियर्स की टीम गुजरात से सिर्फ 03 अंक पीछे थी। लेकिन दूसरे हाफ में गुजरात फॉर्चुनजायन्त ने जबरदस्त खेल दिखाते हुए बंगाल वॉरियर्स को चारों खाने चित कर दिया और इस मैच को जीतकर प्रो कबड्डी लीग सीजन 05 के फाइनल में जगह बना ली।

क़वालीफायर 1 में गुजरात फॉर्चुनजायन्त की ओर से इस बार फिर सचिन तंवर और महेंद्र राजपूत ने शानदार खेल दिखाया। इस मुकाबले में सचिन ने गुजरात की ओर से सर्वाधिक 9 पॉइंट लिए। सचिन के अलावा इस मैच में गुजरात की ओर से महेंद्र राजपूत ने भी 8 पॉइंट लिए। वही दूसरी ओर बंगाल वॉरियर्स की ओर से कप्तान मनिंदर सिंह अच्छा प्रदर्शन नही कर पाए और मनिंदर इस मुकाबले में सिर्फ एक पॉइंट ले पाए।

Related Posts