PKL Qualifier 2: पटना पाइरेट्स ने बंगाल वॉरियर्स को हराकर लगातार तीसरी बार किया फाइनल में प्रवेश

चैन्नई: आज प्रो कबड्डी लीग सीजन 05 में चैन्नई के जवाहर लाल इंदौर स्टेडियम में दूसरा क़वालीफ़ायर में डिफेंडिंग चैंपियन पटना पाइरेट्स और बंगाल वॉरियर्स के बीच खेला गया और इस मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने बंगाल वॉरियर्स को 47-43 से हरा दिया। इस जीत के साथ ही पटना पायरेट्स में प्रो कबड्डी लीग सीजन-5 के फाइनल में प्रवेश कर लिया है और अब 28 अक्टूबर को फाइनल में पटना का सामना गुजरात से होगा।

आज खेले गए दूसरे क्वालीफायर मुकाबले में पटना पाइरेट्स ने पहले हाफ में शानदार खेल दिखाते हुए बंगाल वॉरियर्स को अपने ऊपर हावी होने का कोई मौका ही नहीं दिया और पहले हाफ़ की समाप्ति तक पटना पाइरेट्स ने बंगाल 09 अंको की बढ़त हासिल कर ली थी और पहले हाफ की समाप्ति तक दोनों टीमो का स्कोर 21-12 था। इसके बाद दूसरे हाफ की शुरुआत में बंगाल वॉरियर्स ने वापसी करने की कोशिश की और बंगाल वॉरियर्स काफी हद तक इसमें सफल भी रही लेकिन एक बार फिर पटना पाइरेट्स ने अपने रेडर्स की बदौलत इस मैच में वापसी करते हुए इस मैच को जीत कर फाइनल में अपनी जगह पक्की कर ली।

इस मैच में पटना पाइरेट्स की ओर से कप्तान प्रदीप नरवाल ने परफेक्ट 20 लगाते हुए सर्वाधिक 23 पॉइंट लिए। प्रदीप नरवाल के अलावा इस मैच में पटना पाइरेट्स की ओर से मोनू गोयल ने चार रेड पॉइंट लिए। वहीं दूसरी ओर बंगाल वॉरियर्स की ओर से कप्तान मनिंदर सिंह ने परफेक्ट 10 लगाते हुए 17 रेड पॉइंट लिए। मनिंदर सिंह के अलावा बंगाल वॉरियर्स की ओर से दीपक नरवाल ने भी परफेक्ट 10 लगाया।

Related Posts