India vs West Indies: चौथे वनडे में टीम इंडिया में होंगे 2 बड़े बदलाव, केदार जाधव की वापसी तय, देखें संभावित XI

भारत और वेस्टइंडीज के बीच जारी वनडे सीरीज 1-1 की बराबरी पर है

मुम्बई: भारत और वेस्टइंडीज के बीच आज वनडे सीरीज का चौथा मुकाबला मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में खेला जाएगा। वेस्टइंडीज के खिलाफ पुणे वनडे में मिली हार के बाद भारतीय टीम ब्रेबोर्न स्टेडियम में होने वाले वनडे मैच को जीतकर सीरीज में एक बार फिर बढ़त बनाने के इरादे से मैदान पर उतरेगी।

मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में होने वाले चौथे वनडे मैच से पहले भारतीय टीम में ऑल राउंडर केदार जाधव की वापसी हुई है। तीसरे वनडे मैच के बाद विराट कोहली के बयान के बाद लग रहा है कि चौथे वनडे मैच में केदार जाधव की जगह लगभग तय है।

केदार जाधव की होगी प्लेइंग इलेवन में वापसी

virat kohli and kedar jadhav
Photo Source: HT

वेस्टइंडीज के खिलाफ पुणे में खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारतीय टीम पांच गेंदबाजों के साथ उतरी थी। इस कारण लक्ष्य का पीछा करते हुए भारतीय टीम को एक बल्लेबाज की कमी महसूस हुई थी। मैच के बाद भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी ऑलराउंडर की कमी बताई थी। इन सभी तथ्यों को देखते हुए यह साफ है कि चौथे वनडे मैच में केदार जाधव को प्लेइंग इलेवन में जगह मिल सकती है।

केएल राहुल को भी मिल सकता है मौका

KL Rahul
Photo Source: BCCI

वेस्टइंडीज के खिलाफ ब्रेबोर्न स्टेडियम में होने वाले चौथे वनडे मैच में भारतीय टीम के सलामी बल्लेबाज शिखर धवन  के स्थान पर लोकेश राहुल को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया जा सकता है। शिखर धवन वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी वनडे सीरीज के शुरुआती तीन मैचों में अपने नाम के अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाए हैं। शिखर धवन ने पहले वनडे मैच में चार, दूसरे में 29 और तीसरे मैच में 35 रनों की साधारण पारी खेली थी।

प्लेइंग इलेवन: विराट कोहली, रोहित शर्मा, शिखर धवन/केएल राहुल, अंबाती रायडू, रिषभ पंत, एमएस धोनी, केदार जाधव, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, कुलदीप यादव और यजुवेंद्र चहल।

सम्बंधित ख़बरे